Zydus Cadila ने उज्वीरा ने बनाई कैंसर से लड़ने की दवा
Zydus Cadila ने उज्वीरा ने बनाई कैंसर से लड़ने की दवा
Share:

एक प्रमुख दवा कंपनी जायडस कैडिला ने आज सुबह 'उज्वीरा' के ब्रांड नाम के तहत पहला एंटीबॉडी ड्रग कॉन्जुगेट (एडीसी) ट्रैस्टुजुमाब एम्टेन्साइन लॉन्च करने की घोषणा की। HER2 पॉजिटिव स्तन कैंसर को एक आक्रामक रूप माना जाता है और सभी स्तन कैंसर का 20 से 25 प्रतिशत हिस्सा होता है। एक कदम में, जो उपचार लागत को लगभग 80 प्रतिशत तक कम कर सकता है, दवा को 100 मिलीग्राम की शीशी के लिए 32,495 रुपये में पेश किया जा रहा है।

मौजूदा Trastuzumab Emtansine दवा की मौजूदा MRP 100 mg की शीशी के लिए 1,59,225 रुपये है। उज्वीरा दो शक्तियों, 100 मिलीग्राम और 160 मिलीग्राम में उपलब्ध होगी। फॉर्मूलेशन 100 मिलीग्राम और 160 मिलीग्राम की दो शक्तियों में उपलब्ध है। मौजूदा Trastuzumab Emtansine दवा की कीमत 100 मिलीग्राम की शीशी के लिए 1,59,225 रु, रखी। 

दूसरी ओर, 'उज्वीरा' की कीमत इतनी ही ताकत के लिए 32,495 रुपये है। यह इलाज की लागत को लगभग 80 प्रतिशत तक कम कर देता है और इसे और अधिक किफायती बनाता है। इस विकास का कैडिला हेल्थकेयर लिमिटेड के शेयर मूल्य पर सकारात्मक प्रभाव पड़ा, जो आज रुपये की वृद्धि के साथ 622.75 रुपये पर बंद हुआ। 

बंगाल में हिंसा के बाद हज़ारों लोगों ने किया पलायन, ममता सरकार को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

जयंत चौधरी को मिली अजित सिंह की कुर्सी, चुने गए रालोद के अध्यक्ष

दांतों को हानि पहुंचा सकते है इस प्रकार के फास्टफूड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -