ज़ोज़ो गोल्फ चैम्पियनशिप 2020

Oct 21 2020 05:11 PM
ज़ोज़ो गोल्फ चैम्पियनशिप 2020

टाइगर वुड्स गुरुवार को कैलिफोर्निया में ज़ोको चैंपियनशिप में अपनी रिकॉर्ड-तोड़ 83 वीं पीजीए टूर जीत की तलाश में हैं। पिछले साल इसी टूर्नामेंट में जापान में उन्होंने अपने करियर का 82 वां टूर खिताब जीता था, जिसमें सैम स्नेड के 2019 में कैप करने के लिए ऑल टाइम मार्क था और इसमें मास्टर्स में 15 वां प्रमुख खिताब शामिल था। कोरोनोवायरस महामारी और निगेटिव चोटों ने वुड्स की 83 वीं जीत की ओर बढ़ने की उम्मीदों को रोक दिया।

पूर्व विश्व नं: 1, 4 साल की टाइगर वुड्स ने एक महीने पहले ही न्यूयॉर्क में यूएस ओपन के बाद से नहीं खेला है, उनकी चुनौती सात-ओवर-बराबर दूसरे दौर के 77 के मुकाबले में उलझी हुई है। अपने खिताब को जीतने का अवसर लॉस एंजिल्स के बाहर शेरवुड कंट्री क्लब में इस हफ्ते की ज़ोज़ो चैम्पियनशिप का अच्छी तरह से उपयोग किया गया था। इस हफ्ते की घटना में पूरे 78-खिलाड़ी क्षेत्र की विशेषता है, निस्संदेह वुड्स को 7,098-यार्ड लेआउट पर घर पर महसूस होगा। शो गुरुवार को मैथ्यू वोल्फ और ज़ेंडर शेफ़ेल के साथ देखा जाएगा। दुनिया के नंबर एक डस्टिन जॉनसन जो कोरोना से उबर रहे हैं, सोमवार को वापस चले गए। वुड्स को 83 वीं खिताब की स्टार जड़ी जीत के लिए बेहतर होना है।

वर्ल्ड नंबर: 2 जॉन रहम, दो बार के फेडएक्सकूप चैंपियन रोरी मैकलरॉय, जापान के हिदेकी मातसुयामा पिछले साल के रनर अप, जस्टिन थॉमस, रिकी फाउलर, टॉमी फ्लीटवुड, फिल मिकेलसन, पैट्रिक रीड, जस्टिन रोज और जॉर्डन स्पीथ भी हिस्सा ले रहे हैं। देखते हैं कि वुड्स इसे बना रहा है और रिकॉर्ड तोड़ता है या नहीं।

2021 में अहमदाबाद की मेजबानी में होगा पिंक बॉल का इस्तेमाल

बस चालक को वाहन चलाते समय पड़ा दिल का दौरा, यात्रियों का हुआ ये हाल

धोनी के बयान पर फूटा टीम इंडिया के दिग्गज का गुस्सा, कहा- केदार में कौन सा स्पार्क दिखा ?