धोनी के बयान पर फूटा टीम इंडिया के दिग्गज का गुस्सा, कहा- केदार में कौन सा स्पार्क दिखा ?
धोनी के बयान पर फूटा टीम इंडिया के दिग्गज का गुस्सा, कहा- केदार में कौन सा स्पार्क दिखा ?
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के मौजूदा सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के प्रदर्शन ने न सिर्फ प्रशंसकों बल्कि पूर्व क्रिकेटरों को भी मायूस किया है. महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में चेन्नई ने इस सीजन के अभी तक खेले गए दस मुकाबलों में से केवल तीन ही जीते हैं, जबकि उसे 7 मुकाबलों में शिकस्त का सामना करना पड़ा है. टीम को पिछली पराजय सोमवार को खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के हाथों सात विकेट से मिली थी.

इस मैच के बाद चेन्नई के कप्तान धोनी ने हार का कारण बताया, किन्तु टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज ओपनर के श्रीकांत को माही का बयान पसंद नहीं आया है. दरअसल, राजस्थान के खिलाफ मिली शिकस्त के बाद धोनी ने कहा था कि, हमें देखना होगा कि प्रक्रिया ठीक है या नहीं. अगर आप प्रक्रिया पर फोकस करते हो तो परिणाम को लेकर अकारण का दबाव टीम पर नहीं पड़ता है. इस बार युवाओं को उतने अवसर नहीं दिए गए. ऐसा भी हो सकता है कि हमें अपने युवाओं में जुनून न नज़र आया हो. बस धोनी के युवाओं में स्पार्क न दिखाई देने वाले बयान पर श्रीकांत का गुस्सा फूटा हैं.

श्रीकांत ने CSK के बयान पर कहा कि, धोनी जो कह रहे हैं वो मैं नहीं मानता. प्रक्रिया की उनकी बातचीत से मैं सहमत नहीं हूं. आप प्रक्रिया की बात कर रहे हैं, किन्तु चयन की प्रक्रिया अपने आप में ही इतना गलत है. टीम में जगदीशन जैसे प्लेयर हैं और आप कह रहे हैं कि युवाओं में स्पार्क नहीं है. क्या केदार जाधव में स्पार्क है? क्या पीयूष चावला ने स्पार्क दिखाया है? बस कीजिए, से सब बकवास है, मैं आज धोनी का जवाब स्वीकार नहीं करूंगा. टूर्नामेंट से CSK का पत्ता कटने वाला है.

IPL 2020: जीत के बाद पंजाब के हौसले बुलंद, आज दिल्ली से होगी टक्कर

IPL 2020: 7 शिकस्त के बाद 'जागे' धोनी, बताया आगे क्या होगी रणनीति

IPL 2020: खाली स्टेडियम में कैसे गूँज रहा दर्शकों का शोर ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -