2021 में अहमदाबाद की मेजबानी में होगा पिंक बॉल का इस्तेमाल
2021 में अहमदाबाद की मेजबानी में होगा पिंक बॉल का इस्तेमाल
Share:

 BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पुष्टि की है कि गुलाबी गेंद का परीक्षण 2021 में अहमदाबाद में खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष ने कहा कि भारत और इंग्लैंड के बीच दिन-रात्रि टेस्ट अहमदाबाद में खेला जाएगा। इंग्लैंड और भारत 2021 में पांच टेस्ट और एक सीमित ओवरों की श्रृंखला खेलने वाले हैं। उन्होंने कहा कि अभी तक स्थानों को अंतिम रूप नहीं दिया गया है, लेकिन उन्होंने पुष्टि की कि यह स्थान अहमदाबाद में होगा।

उन्होंने कहा कि बोर्ड के स्थानों के बारे में बोर्ड की कुछ योजनाएं हैं क्योंकि श्रृंखला में अधिक समय बचा है, हम बाद में खुलासा कर सकते हैं। बीसीसीआई की एपेक्स काउंसिल की एक आभासी बैठक शनिवार को आयोजित की गई थी और तीन प्रमुख चर्चाएं ऑस्ट्रेलिया के आगामी दौरे, ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला के बाद इंग्लैंड के दौरे और भारतीय घरेलू सत्र की शुरुआत पर थीं। गुलाबी परीक्षण पर मुख्य चर्चा सरकार के परमिट के बाद तीन से चार स्थानों पर जैव-सुरक्षित बुलबुला बनाने के लिए है। स्थिति के आधार पर, अहमदाबाद या कोलकाता गुलाबी गेंद के परीक्षण का स्थान होगा। लेकिन एक बात यह है कि इंग्लैंड भारत का दौरा कर रहा है।

राष्ट्रपति ने कहा कि रणजी ट्रॉफी का भाग्य बहुत जल्द होने वाली वार्षिक आम बैठक में तय किया जाएगा। ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए टीम के चयन के बारे में, उन्होंने कहा कि कुछ दिनों में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला के लिए टीम का चयन होगा।

धोनी के बयान पर फूटा टीम इंडिया के दिग्गज का गुस्सा, कहा- केदार में कौन सा स्पार्क दिखा ?

IPL 2020: जीत के बाद पंजाब के हौसले बुलंद, आज दिल्ली से होगी टक्कर

IPL 2020: 7 शिकस्त के बाद 'जागे' धोनी, बताया आगे क्या होगी रणनीति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -