दरिया किनारे प्रकृति का मजा लेती हुई नज़र आई जोया खान
दरिया किनारे प्रकृति का मजा लेती हुई नज़र आई जोया खान
Share:

भोजपुरी अभिनेत्री जोया खान (Zoya Khan) धीरे-धीरे भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकी है. भोजपुरी गानों के साथ साथ वे हमेशा ही अपने इंस्टाग्राम रील्स और फोटोज के माध्यम से भी लोगों का ध्यान खींच लेती है. अभिनेत्री ने हाल ही में अपने नए पिक्चर्स को साझा कर दिया है. पिछली फोटोज में जोया स्टाइलिश अंदाज में टशन झाड़ते हुए दिखाई दी है जबकि नए फोटो एल्बम में उनका अंदाज जरा हटके है. यहां जोया पानी के साथ मस्ती करते हुए नज़र आ रही है लेकिन कैप्शन में उन्होंने बड़ी बात लिखी है.

एक्ट्रेस का नया फोटोशूट किसी झील, दरिया फिर नदी किनारे के दिखाई दे रहा है. उसी से मैच करता हुआ उन्होंने बहुत ही प्यारा कैप्शन भी दिया है. जोया ने लिखा, 'दिल समुद्र जैसा रखना साहेब नदियां खुद ही मिलने आएगी...दो पल के गुस्से से प्यार भरा रिश्ता बिखर जाता हैं होश जब आता हैं तो वक्त निकल जाता है..' मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जोया ने जो बात बोली है वो बिल्कुल सही है...अगर हर किसी का दिल समंदर जैसा हो तो खुद व खुद लोग उससे मिलने के लिए आते है...भाई चारा बढ़ाते हैं लेकिन वहीं अगर बात-बाच में गुस्सा करने लग जाते है तो लोग आपसे भी रूठते चलते बनेंगे.

देसी लुक में जोया एक दम रियल नज़र आ रहा है जिसमें कोई बनावट नहीं बता दें कि जोया भोजपुरी सिनेमा की सबसे ग्लैमरस अदाकाराओं में से एक कही जाती हैं और आए दिन ही अपने स्टाइलिश अंदाज से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेती हैं लेकिन यहां वे सिंपल वे में काफी अट्रैक्टिव दिख रही हैं.

बवाल के बीच हर किसी को दीवाना बना रहा है खेसारी लाल का ये नया गाना

रानी चटर्जी ने अपने फिगर से फैंस को किया घायल

पवन सिंह से पंगा लेने के बाद इस अवतार में नज़र आए खेसारी लाल यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -