पवन सिंह से पंगा लेने के बाद इस अवतार में नज़र आए खेसारी लाल यादव
पवन सिंह से पंगा लेने के बाद इस अवतार में नज़र आए खेसारी लाल यादव
Share:

इन दिनों खेसारी लाल यादव एक नहीं, बल्कि कई कारणों से चर्चाओं में बने रहते है. पवन सिंह (Pawan Singh) संग उनका झगड़ा हेडलाइंस में आ चुका है. इस कंट्रोवर्सी के मध्य खेसारी लाल की अपकमिंग मूवी 'राउडी इंस्पेक्टर' (Rowdy Inspector) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. 3 मिनट 31 सेकेंड के ट्रेलर में खेसारी लाल अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का ध्यान खींचते हुए नज़र आ रहे है . 

खेसारी की फिल्म का ट्रेलर रिलीज: भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव का नाम चलता नहीं बल्कि तेजी से दौड़ता है. खेसारी लाल अपनी हर मूवी में एक अलग अंदाज में दिखाई देते है. राउड इंस्पेक्टर में भी उनके कई अलग-अलग रूप में नज़र आ रहे है. ‘राउडी इंस्पेक्टर’ में खेसारी एक ऐसे पुलिस वाले का रोल अदा कर रहे है, जो दिन-रात नशे में डूबा रहता है. पर जब बात देश की हो, तो वो दुश्मनों की बैंड बजाने से भी नहीं चूक पाता है. 

मूवी के ट्रेलर में खेसारी कभी शराब के नशे में लड़की संग डांस करते हुए नज़र आ रहे है, तो कभी ऑन ड्यूटी मारधाड़ करते दखाई दे रहे है. ओवर ऑल देखा जाये, तो ट्रेलर में खेसारी लाल ने दमदार परफॉर्मेंस की झलक नज़र आई है. ट्रेलर देखते हुए एक पल के लिये आपको साउथ की मूवीज की याद आना लाजमी है. फिल्म का ट्रेलर Team Films Bhojpuri  के यूट्यूब चैनल पर रिलीज भी कर दिया गया है, जिस पर धड़ाधड़ व्यूज आने शुरू हो हो चुके है. 

 

 

हॉलीवुड फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज के साथ अटैच हुआ कार्तिक आर्यन की इस मूवी का गाना

video: रानू मंडल ने सलमान संग गाया गाना! आपने सुना क्या?

प्रेग्नेंट सोनम कपूर को चढ़ा फ़ूड फरेविंग का चस्का, लंदन में बनाना सिख रही है ये डिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -