बवाल के बीच हर किसी को दीवाना बना रहा है खेसारी लाल का ये नया गाना
बवाल के बीच हर किसी को दीवाना बना रहा है खेसारी लाल का ये नया गाना
Share:

पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की लड़ाई आज किसी से भी छुपी नहीं है. लड़ाई को लेकर आये दिन दोनों ही स्टार्स सुर्ख़ियों में बने रहते है. खैर, इन दोनों स्टार्स का मामला कब  सुलझने वाला है, ये वक्त आने पर ही मालूम पड़ेगा. इससे पहले हम आपको खेसारी लाल यादव के सुपरहिट गाने के बारें में कुछ खास बातें बताने जा रहे है. जिस पर खेसारी लाल यादव के फैंस बेशुमार प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे है.

खेसारी के गाने पर ताबड़तोड़ व्यूज: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खेसारी लाल की पर्सनल लाइफ में चाहें कुछ भी चल रहा हो, पर वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ में फोकस करना नहीं भूल पाते है. पवन सिंह से पंगा लेने के बाद खेसारी लाल का गाना ‘कूलर कुर्ती में’ (Coolar Kurti Me) इंटरनेट पर धूम मचाता हुआ दिखाई दे रहा है. ‘कूलर कुर्ती में’ गाने को जबरदस्त व्यूज भी मिल चुके है. खेसारी लाल के इस गाने को अब तक  29 करोड़ व्यूज हासिल हो चुके है.

‘कूलर कुर्ती में’ गाने में भोजपुरी म्यूजिक लवर्स को खेसारी लाल और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की केमिस्ट्री बहुत पसंद आ रही है. गाने में दोनों ही स्टार्स रोमांस में डूबे हुए नज़र आ रहे है. इससे पता है कि खेसारी लाल और काजल राघवानी पर्सनल लाइफ में भी कितनी अच्छी केमिस्ट्री साझा करते हैं. पर्सनल लाइफ का बॉन्ड उनकी प्रोफेशनल केमिस्ट्री में दिखाई दे रही है.

 

रानी चटर्जी ने अपने फिगर से फैंस को किया घायल

पवन सिंह से पंगा लेने के बाद इस अवतार में नज़र आए खेसारी लाल यादव

खेसारी लाल और पवन सिंह की लड़ाई पर आया रवि किशन का बयान, कहा- "इंडस्ट्री का मजाक बन रहा है..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -