साल के अंत तक 'गली बॉय' की शूटिंग शुरू करेंगी जोया अख्तर
साल के अंत तक 'गली बॉय' की शूटिंग शुरू करेंगी जोया अख्तर
Share:

डायरेक्टर ज़ोया अख्तर ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि वह इस साल के अंत तक रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ अपनी फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग शुरू कर देंगी. गुरुवार को ज़ोया 'ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर 2017' में शामिल हुई थी. विंटेज फैशन की दीवानी जोया ने यहाँ एक वेब सीरीज और एक शार्ट फिल्म सहित अपने सभी फिल्मो के प्लान्स के बारे में बात की.

ज़ोया के साथ फ़ैशन डिज़ाइनर तरुण तहिलयानी, मनीष अरोड़ा, शांतनु-निखिल, फाल्गुनी-शेन पीकॉक, गौरी-निवेदिता, गौरव रैना और अब्राहम-ठाकुर भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे. ज़ोया बड़े स्टार्स के साथ फिल्म करने के बजाये अच्छी कहानी पर फिल्म बनाने में विश्वास रखती है. ज़ोया अपनी फिल्मो के बेहतर प्रदर्शन करने के लिए नए चलन को 'एक बड़ा सकारात्मक बदलाव' मानती हैं. ज़ोया का कहना है कि, "दर्शकों की पसंद बदल रही है. इसका मतलब यह है कि हमारे पास विभिन्न विषयों और विभिन्न कहानियों पर फिल्म बनाने की ज्यादा संभावनाएं हैं और साथ ही उन फिल्मों में नए कलाकारों को काम करने का मौका भी मिल रहा है."

जब ज़ोया से पुछा गया कि क्या नए तथ्य फ़िल्मी सितारों के महत्त्व को कम कर रहे है तो ज़ोया ने कहा कि "नहीं ऐसा बिलकुल नहीं है. दर्शक अभी भी बड़े सितारों की फिल्म देखने आते हैं, यह अभी भी होता है, मुझे नहीं लगता कि यह कभी खत्म होगा."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Golmaal Again का फुलझड़ी Song 'हम नहीं सुधरेंगे' रिलीज, Watch Video

कपिल देव का किरदार खोने पर अर्जुन कपूर ने ये कहा...

अच्छे इंसान के रूप में पहचान बनाना चाहती है किम कार्दशियन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -