कपिल देव का किरदार खोने पर अर्जुन कपूर ने ये कहा...

डायरेक्टर कबीर खान की आने वाली फिल्म में दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाने का मौका खो देने वाले एक्टर अर्जुन कपूर का कहना है कि इस बारे में कोई भी बात करना अनुचित होगा. साल 1983 के क्रिकेट वर्ल्डकप पर बन रही फिल्म में कपिल देव की भूमिका निभाने के लिए पहले अर्जुन कपूर का नाम सामने आया था लेकिन बाद में उनकी जगह रणवीर सिंह को फाइनल कर लिया गया है.

इस फिल्म के द्वारा पहली बार 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के पहली बार वर्ल्ड कप जीतने की कहानी को दिखाया जायेगा. फिल्म में कपिल देव का किरदार ना मिलने पर अर्जुन कपूर का कहना है कि, "मुझे नहीं लगता कि इस सवाल का जवाब देना चाहिए, क्योंकि यह ऐसा कुछ नहीं है जो मैं कर रहा हूं. ऐसे कई सारे पहलू एवं कारक होते हैं जब फिल्म के लिए किसी का चयन किया जाता है, कई सारी गलतफहमी हो जाती है. यह अभी सही समय और जगह नहीं है."

अर्जुन ने कहा कि इस फिल्म के बारे में बात करना उनके लिए अनुचित और महत्वहीन है. अर्जुन ने कहा कि, "जब मुझे अन्य लोगों की फिल्म पर बात करने की जरूरत महसूस होगी, तब मैं इस पर बात करूंगा. लेकिन मुझे लगता है कि मेरा फिल्म पर बात करना और उसे महत्वहीन बनाना, फिल्म में शामिल दिग्गजों के लिए अनुचित होगा."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

100 करोड़ से 2 करोड़ दूर, Judwaa-2

शालिनी कपूर जल्द ही नजर आएँगी 'पृथ्वी वल्लभ' में

'संजय मिश्रा' Birthday Special : पापा...आज मेरा BIRTHDAY है पापा...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -