जोया ने रणवीर को लेकर किया अहम खुलासा
जोया ने रणवीर को लेकर किया अहम खुलासा
Share:

जी हाँ आदित्य चोपड़ा की आगामी फिल्म 'बेफिक्रे' को लेकर आजकल अभिनेता रणवीर सिंह के कुछ ज्यादा ही चर्चे सुनने को मिल रहे है. खबरों के मुताबिक निर्देशक आदित्य चोपड़ा अपनी इस फिल्म के जरिए सात साल बाद निर्देशन के क्षेत्र में अपनी वापसी कर रहे हैं। उनकी इस फिल्म से लोगो को काफी उम्मीदें है साथ ही आदित्य को भी अपने इस हुनर पर पूरा भरोसा है, जैसा की कोई भी निर्देशक अपनी फीम को हिट करने के लिए कई पैतरे आजमाते है तरह तरह के पोस्टर्स भी रिलीज करते है।

देखा जाए तो अभिनेता रणवीर सिंह स्टारर फिल्म बेफिक्रे की जिसके कई पोस्टर्स हमे नजर आ चुके है. रणवीर सिंह की अगली फिल्म और किरदार को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन रणवीर अपनी अगली फिल्म जोया अख्तर के निर्देशन में करने जा रहे हैं, जिसकी शूटिंग दिसंबर में शुरू होगी।

रणवीर इन दिनों जोया अख्तर की फिल्म की तैयारी में जुटे हुए हैं। वह इसमें एक रैपर का किरदार निभाने जा रहे हैं। रणवीर झुग्गी-झोपड़ी एरिया में रहने वाले ऐसे रैपर की भूमिका निभा रहे हैं, जो धारावी के मशहूर बैंड स्लमगॉड्स से प्रेरित है। रणवीर इससे पहले किसी फिल्म में रैपर की भूमिका में नजर नहीं आए हैं। यह पहला मौका होगा, जब वह एक रैपर के किरदार में नजर आएंगे।

Video: काजोल का गाया यह गाना हो रहा खूब वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -