Video: काजोल का गाया यह गाना हो रहा खूब वायरल

Hahaha #Kajol #Sweet

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री काजोल जो कि देखा जाए तो हमे बॉलीवुड कि बहुत सी सफलतम फिल्मो में हमे नजर आ चुकी है. अभिनेत्री काजोल जो कि देखा जाए तो एक प्रकार से एक फ़िल्मी परिवार से ताल्लुकात रखतीं हैं। काजोल दिवंगत निर्माता-निर्देशक सोमू मुखर्जी वेटरन एक्ट्रेस तनुजा की बेटी हैं। काजोल की एक बहन हैं- तनीषा मुखेर्जी जोकि एक अभिनेत्री हैं। काजोल दिवंगत एक्ट्रेस नूतन की भांजी भी हैं।

इतना ही नहीं काजोल के नाना-नानी भी भारतीय सिनेमा का हिस्सा रहें हैं। काजोल का पूरा पैतृक परिवार भी बॉलीवुड का एक अभिन्न हिस्सा हैं। व देखा जाए यु तो बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपने मस्तमौला अंदाज के लिए मशहूर हैं। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर का मुकाबला कर पाना किसी भी एक्ट्रेस के लिए थोड़ा मुश्किल है।

शाहरुख खान के साथ एक इंटरव्यू में फिल्म 'रागिनी एमएमएस' का मशहूर गाना 'बेबी डॉल' जैसे ही बजा काजोल ने कुछ ऐसा किया जो देखकर आप लोटपोट हो जाएंगे। इंटरव्यू के बीच में ही किसी ने यह गाना चला दिया और फिर काजोल भी साथ-साथ में गाने लगी। फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में जैसा काजोल का कैरेक्टर था उन्होंने उसी अंदाज में ये गाना गाया। 'बेबी डॉल' को उन्होंने 'बेबी डाल' बना डाला। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -