'गली बॉय' से मिली सफलता के बाद ज़ोया बनाएंगी इसका सीक्वल!

बॉलीवुड निर्देशिका जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' कुछ समय पहले ही रिलीज़ हुई है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बम्पर सफलता हासिल कर चुकी है और अभी भी लोग इसे देखना पसंद कर रहे हैं. फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है. फिल्म में जोया ने मुंबई के धारावी इलाके में रहने वाले एक ऐसे लड़के की कहानी दिखाई है जो लाखों परेशानियों का सामना करने के बाद भी अपने सपनों को पूरा करता है और लोगों के प्रेरणा देने का काम करता है. इसी से जुडी एक और जानकारी सामने आई है जिसके बारे में आपको बताने जारी हैं. 

बॉलीवुड फिल्म 'गली बॉय' में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने मुख्य किरदार निभाए हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं. कई लोग 'गली बॉय' को आलिया और रणवीर की सबसे बेहतरीन फिल्म करार दे रहे हैं. दोनों की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. इसी को देखते हुए निर्माता ने एक फैसला लिया है जिसके बारे में आप भी जान लें. ऐसे सभी दर्शकों को जोया अख्तर ने एक खुशखबरी दी है. हाल में मीडिया से बात करते हुए जोया अख्तर ने बताया है कि वो 'गली बॉय' के आगे की कहानी बनाने की सोच रही हैं. यानि हो सकता है इसका सीक्वल भी जल्दी ही आजाये. 

जोया के अनुसार, ‘मेरी को-राइटर रीमा कागती और मुझे लगता है कि भारतीय हिप हॉप कल्चर के बारे में अभी बहुत कुछ कहा जाना बाकी है. हम लोग एक और फिल्म प्लान कर रहे हैं, जो भारतीय हिप हॉप को बड़े पर्दे पर पेश करेगी. अभी हम दोनों ने इसके बारे में केवल सोचा है, जल्द ही हम इसको लिखना शुरू करेंगे.’ तो अब देखना ये होगा कि क्या वाकई में ये फिल्म आती है या नहीं.  

दिलीप कुमार की नातिन की मेहंदी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें आई सामने

पीएम मोदी बायोपिक की शूटिंग के दौरान चोटिल हुए विवेक, निकल आया खून

Box office collection : 9 वें दिन लुका छिपी ने पार किया 60 करोड़ का आकड़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -