गरबा का म्यूजिक सुनते ही नाचने लगा जोमैटो डिलीवरी एजेंट, वीडियो वायरल
गरबा का म्यूजिक सुनते ही नाचने लगा जोमैटो डिलीवरी एजेंट, वीडियो वायरल
Share:

नवरात्रि का पर्व बीत चुका है लेकिन अब तक लोगों के सिर पर इसका क्रेज है और इस बात का गवाह बना है ये वीडियो जो आप यहाँ देख सकते हैं। नवरात्रि से जुड़े कई सारे वीडियो अब भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जी हाँ और कुछ ऐसे वीडियो सामने आए, जिसे लोग शेयर किए बिना नहीं रह सके। नवरात्रि में लोग झूमकर गरबा करना पसंद करते हैं और जैसे ही लोग शाम को गरबा म्यूजिक सुनते हैं तो गरबा करने के लिए वे मजबूर हो जाते हैं। हाल ही में इसका एक दिल छू लेने वाला वीडियो सामने आया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AshIsh MuLe (@iamparalkar)

'किसी को मेरी चिंता नहीं है कोई मेरा सपोर्ट नहीं कर रहा है', ट्रोल होने पर रोते हुए बोलीं उर्वशी

इस वीडियो में आप जोमैटो डिलीवरी एजेंट (Zomato Delivery Agent) का सोसाइटी में डांस करते हुए वीडियो के जरिए देख सकते हैं। जी हाँ और वह शख्स म्यूजिक सुनकर इतना खुश हो गया कि अकेले ही डांस करने लगा। इस वीडियो को आशीष मुले द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और यह वीडियो मुंबई की अर्केड अर्थ हाउसिंग सोसाइटी का है। इस क्लिप में सब कुछ सिंपल है लेकिन यह अनंत आनंद बिखेरती है और लोगों में उत्सव का उत्साह बढ़ाती है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि डिलीवरी एजेंट पैदल सोसाइटी में चला जा रहा होता है और अचानक उसके कान में कुछ गरबा म्यूजिक सुनाई देती है, लेकिन वह अपने पैर थिरकाने से खुद को रोक नहीं पाता और फिर गरबा मूव्स करने लगता है क्योंकि बैकग्राउंड में म्यूजिक बजता है।

इस मशहूर अभिनेता से शादी करने जा रहीं रकुल प्रीत सिंह, खुद किया बड़ा खुलासा!

जी हाँ और इस वीडियो को शेयर करते हुए आशीष मुले ने कैप्शन में लिखा, 'गरबा नाइट्स की तैयारी कर रहे हैं? फिक्र नहीं, जीवन के हर पल का आनंद लें।' वैसे जोमाटो डिलिवरी बॉय (Zomato Delivery Boy) द्वारा डांस करने वाले इस क्लिप को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और वह डिलिवरी बॉय की तारीफ़ भी कर रहे हैं। कई लोगों ने लिखा कि कैसे त्यौहार समाज के हर कोने के लोगों को एकजुट करने की क्षमता रखते हैं।

दोस्तों के साथ धूम-धाम से रकुल प्रीत सिंह ने मनाया जन्मदिन

Video: पति और सास संग ट्विनिंग करती दिखीं आलिया भट्ट

पत्नी से अलग होने के बाद इस पंजाबी कुड़ी को डेट कर रहे हैं बादशाह!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -