इस मशहूर अभिनेता से शादी करने जा रहीं रकुल प्रीत सिंह, खुद किया बड़ा खुलासा!
इस मशहूर अभिनेता से शादी करने जा रहीं रकुल प्रीत सिंह, खुद किया बड़ा खुलासा!
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) आजकल लगातार चर्चाओं में बनी हैं। जी दरअसल आप सभी जल्द ही उनको फिल्म 'डॉक्टर जी' में देखने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना है। वहीं अगर हम एक्ट्रेस के निजी जीवन के बारे में बात करें तो रकुल, जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) को डेट कर रही है। जी हाँ और दोनों को लेकर खबरें थी कि वो 2023 में शादी करने वाले है, अब इसपर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है। जी दरअसल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने पिछले साल कंफर्म किया था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे है। वहीं उसके बाद से ही कपल अक्सर साथ में किसी पार्टी या इवेंट में दिखते थे। अब कुछ समय पहले यह खबरें थी की कपल अगले साल शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे है।

अब हाल ही में रकुल प्रीत सिंह ने शादी की अटकलों पर चुप्पी तोड़ने हुए लिखा, ''@AmanPreetOffl आपने कंफर्म किया? और मुझे बताया भी नहीं भाई। यह अजीब है कि कैसे मुझे अपनी लाइफ के बारे में खबर नहीं है।'' आप सभी को बता दें कि रकुल प्रीत सिंह के भाई ने कहा था, जब वह शादी करने का फैसला करेगी तो वह खुद इसकी घोषणा करेगी। दोनों फिलहाल अभी अपने-अपने प्रोजेक्ट में बिजी है। इसके अलावा, एक अन्य सूत्र ने बताया शादी 2023 में होगी और ये पक्का है। आखिर दोनों को एक-दूसरे से बहुत प्यार है और दोनों शादी में विश्वास रखते है।

आपको बता दें कि पिछले साल नवंबर में जैकी भगनानी ने रकुल प्रीत सिंह के बर्थडे पर एक प्यारा सा पोस्ट लिखा था। उस दौरान एक्टर ने एक फोटो पोस्ट कर लिखा था, 'तुम्हारे बिना दिन, दिन नहीं लगते। तुम्हारे बिना सबसे स्वादिष्ट खाना खाने का कोई मज़ा नहीं है। आपका दिन आपकी मुस्कान की तरह सनी और आप की तरह खूबसूरत हो। हैप्पी बर्थडे माय लव।' काम के बारे में बात करें तो रकुल प्रीत सिंह की आने वाली फिल्मों में 'छतरीवाली', आयुष्मान खुराना के साथ 'डॉक्टर जी' और 'थैंक गॉड' है।

आमिर खान पर भड़के गृह मंत्री, जानिए क्या है मामला?

4 साल तक परमीत सेठी और अर्चना ने छिपाया था अपनी शादी का राज, चौंकाने वाली है वजह

एक बार फिर आमिर पर भड़के यूजर्स, कहा- 'निकाह हलाला पर विज्ञापन क्यों नहीं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -