'ज़ोहराबाई’ का मुहूर्त संपन्न, ये अभिनेत्री निभाएगी उनका किरदार
'ज़ोहराबाई’ का मुहूर्त संपन्न, ये अभिनेत्री निभाएगी उनका किरदार
Share:

पिछले दिनों मायानगरी मुम्बई में अंधेरी पश्चिम स्थित कंट्री क्लब में फिल्म ‘ ज़ोहराबाई ‘ का मुहूर्त धूमधाम से संपन्न हुआ. बता दें कि इस फ़िल्म का लेखन व निर्देशन उदय सेनापति डरा किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि यह फ़िल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें एक तवायफ ज़ोहराबाई की संघर्ष का चित्रण किया जा रहा है.

कहानी में ज़ोहराबाई के शून्य से लेकर शिखर तक पहुंचने का सफर है साथ ही महिलाओं का संघर्ष भी इसमें बखूबी दर्शाया जाएगा. बता दें कि ज़ोहराबाई का मुख्य किरदार मेघा सक्सेना निभाने जा रही है और उनके अलावा चुनौती बंसल, काजल सिंह, मनजीत गिल, रेणुका कपूर,अंशु शर्मा और अंदी शर्मा भी फ़िल्म में महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएगी. 

इस दौरान ख़ास बात यह रही कि मुहूर्त के अवसर पर सभी महिला कलाकार पारंपरिक मुस्लिम परिधान में उपस्थित रही. इस फिल्म का निर्माण सिनेक्राफ्ट मेकर्स प्रोडक्शन हाउस के अंतर्गत किया जा रहा है. इसकी पटकथा व संवाद प्रेम  सागर सिंह ने लिखा हैं तथा संगीतकार तरुण भल्ला ने गुल सक्सेना व रत्ना दास की आवाज़ में गाने गाए हैं. बता दें कि इस दौरान बॉलीवुड के कॉमेडियन सुनील पाल, अली खान, कमाल खान, लोकेश तिलकधारी, बनवारी झोल के साथ आर आर यु सिंह ( उपाध्यक्ष भाजपा मुम्बई ) , कैलाश वर्मा ( सेंसर बोर्ड सदस्त ) और आर पी सिंह ( अध्यक्ष अखंड राजपुताना ) भी मौजूद रही. 

भोजपुरी गायिका ने 'भिखारी' को दिया खास मुकाम, संगीत के इतिहास में कभी नहीं हुआ ऐसा काम

निरहुआ की दुल्हन बनी यह सेक्सी एक्ट्रेस, तस्वीर देखने के लिए उमड़ा फैंस का हुजूम

यूट्यूब पर भी आग लगा रही है निरहुआ की बॉर्डर, 32 मिलियन व्यू पाकर रचा इतिहास

अक्षरा सिंह ने इस एक्टर पर लगाया संगीन आरोप, कहा-वो 'बेड पर बदल जाते है’...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -