जिम्बाब्वे क्रिकेट कोरोना महामारी के कारण सभी क्रिकेट आयोजन को किया गया निलंबित
जिम्बाब्वे क्रिकेट कोरोना महामारी के कारण सभी क्रिकेट आयोजन को किया गया निलंबित
Share:

हरारे: कोरोना महामारी ने खेल जगत को काफी हद तक प्रभावित किया है। कोविड-19 मामलों में वृद्धि के कारण सरकार द्वारा घोषित नए लॉकडाउन प्रतिबंधों के मद्देनजर, ज़िम्बाब्वे क्रिकेट (ZC) ने देश में सभी क्रिकेट गतिविधियों को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया है।

ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, जिम्बाब्वे में खेल की सभी गतिविधियों को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है। ईएसपीएनक्रिकइंफो ने एक बयान में जिम्बाब्वे क्रिकेट के हवाले से कहा, "यह एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण स्थिति है, लेकिन ZC का उद्देश्य सभी प्रभावित घटनाओं और जुड़ावों को पुनर्निर्धारित करना है - जिसमें संभ्रांत पुरुषों की घरेलू टी 20 प्रतियोगिता शामिल है जो इस सोमवार से शुरू होनी थी - उनके लिए जैसे ही ऐसा करना सुरक्षित समझा जाता है, वैसे ही खेला जाए। ”

नवंबर 2020 में पाकिस्तान दौरे से लौटने के बाद से जिम्बाब्वे ने कोई अंतर्राष्ट्रीय खेल नहीं खेला है। उस दौरे में देश ने छह मैचों की सीमित ओवरों की श्रृंखला खेली थी। वे पिछले साल अगस्त में अफगानिस्तान की मेजबानी करने वाले थे, लेकिन उस श्रृंखला को बंद कर दिया गया। भारत को भी अगस्त में तीन एकदिवसीय मैचों के लिए जिम्बाब्वे जाना था, लेकिन इसे भी बंद कर दिया गया।

केंद्र पर चिदंबरम का हमला, कहा- कोई भी सरकार किसानों के आक्रोश का सामना नहीं कर सकती

बाबा रामदेव ने भी किया कोरोना वैक्सीन ना लगवाने का ऐलान, बताया ये बड़ा कारण

भारत या ऑस्ट्रेलिया, सिडनी टेस्ट में कौन पड़ेगा भारी ? क्रिस गेल ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -