ZIM vs BAN: बीच मैदान पर भिड़ गए ज़िम्बाब्वे और बांग्लादेश के खिलाड़ी, वायरल हुआ Video
ZIM vs BAN: बीच मैदान पर भिड़ गए ज़िम्बाब्वे और बांग्लादेश के खिलाड़ी, वायरल हुआ Video
Share:

नई दिल्ली: जिम्बाब्वे दौरे पर पहुंची बांग्लादेश की टीम मेजबानों के साथ एकमात्र टेस्ट मैच खेल रही है. इस टेस्ट में अभी तक बांग्लादेश की पकड़ मजबूत है. हालांकि, जिम्बाब्वे ने भी अच्छा पलटवार किया है. पहली पारी में बांग्लादेश के 468 रन के जवाब में जिम्बाब्वे ने भी दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 1 विकेट पर 114 रन बना लिए हैं. दूसरे दिन के खेल के दौरान मैदान पर थोड़ी अजीबोगरीब घटना घटी, जब बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के खिलाड़ी आपस में भिड़ गए.

 

मामला बांग्लादेश की पारी का है. उसके टैलेंडर बेस्टमैन तस्कीन अहमद अपने टेस्ट करियर की सबसे बड़ी पारी खेल रहे थे. ऐसा करते हुए उन्होंने जिम्बाब्वे के गेंदबाजों को मुश्किल में डाल रखा था. जिम्बाब्वे के गेंदबाज, जिन्होंने बांग्लादेशी बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया था, वो उसके इस टैलेंडर को आउट नहीं कर पा रहे थे. इसी फ्रस्ट्रेशन में बांग्लादेश की पारी के 85वें ओवर में कुछ ऐसा हुआ, जो अचानक ही सुर्खियों में आ गया.

बांग्लादेशी टैलेंडर बैट्समैन तस्कीन और जिम्बाब्वे के गेंदबाज मुजाराबानी आपस में भिड़ गए. दरअसल, मुजाराबानी ने 85वें ओवर की चौथी गेंद तस्कीन अहमद को शॉर्ट फेंकी. इसे तस्कीन ने आराम से खेल तो लिया. लेकिन उसके बाद वो पिच पर डांस करने लगे और ऐसा कर जिम्बाब्वे के गेंदबाज को और जलाने भुनाने लगे. मुजाराबानी से ये सब देखा नहीं गया और वो तस्कीन के पास पहुंच गए. दोनों एक दूसरे को घूरते नज़र आए. हालांकि, जब जोश और गुस्सा ठंडा हुआ तो फिर ये दोनों खुद से ही अलग भी हो गए और अपनी-अपनी जगह पर पहुंच गए.

इतने सालों तक IPL खेलते रहेंगे MS धोनी

अनुराग ठाकुर ने पुरे जोश के साथ संभाली अपनी नई जिम्मेदारी

ऋषभ पंत बन सकते हैं टीम इंडिया के कप्तान, युवराज सिंह ने बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -