अनुराग ठाकुर ने पुरे जोश के साथ संभाली अपनी नई जिम्मेदारी
अनुराग ठाकुर ने पुरे जोश के साथ संभाली अपनी नई जिम्मेदारी
Share:

बुधवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के तहत मंत्रियों के मंत्रिमंडल में एक खिलाड़ी भावना-सुधार हुआ, जिसमें अनुराग ठाकुर को खेल और युवा मामलों के मंत्रालय के साथ-साथ सूचना और प्रसारण मंत्रालय का प्रभारी बनाया गया। ठाकुर ने गुरुवार को अपराह्न साढ़े तीन बजे ऊंचे जोश के साथ अपनी नई जिम्मेदारी संभाली।

उन्हें दी गई नई जिम्मेदारियों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ठाकुर ने कहा: "मुझे यह अवसर देने के लिए मैं प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह का आभारी हूं। मेरे कर्तव्यों को पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा।" खेल के साथ ठाकुर का रिश्ता नया नहीं है, मई 2016 से जनवरी 2017 तक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष के रूप में काम कर चुके हैं। 

अनुराग ठाकुर की नियुक्ति ने खेल मंत्रालय में हुए बदलावों को देखते हुए कुछ भौहें भी उठाई हैं। टोक्यो ओलंपिक के शुरू होने से कुछ हफ़्ते पहले। जब उन्होंने अपने पूर्ववर्ती प्रकाश जावड़ेकर से बागडोर संभाली तो ट्विटर पर उनके लिए बधाई और शुभकामनाएं दी गईं। ठाकुर ने पहले 2019 से वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के तहत वित्त और कॉर्पोरेट मामलों के राज्य मंत्री के रूप में काम किया।

'शादी में सिर्फ 20 लोगों को इजाजत, लेकिन शराब दुकानों पर 500 की भीड़..', HC ने Bevco को लताड़ा

आर्थिक तंगी से गुजर रहीं शगुफ्ता अली की मदद को आगे आए ये मशहूर डायरेक्टर

दिल्लीवासी हो जाएं सावधान, कोरोना से ठीक हुए लोगों को घेर रही ये 'खतरनाक' बीमारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -