Zero हुई फ्लॉप तो, 6-10 महीने तक शाहरुख़ को नहीं मिलेगा काम

Dec 18 2018 09:46 AM
Zero हुई फ्लॉप तो, 6-10 महीने तक शाहरुख़ को नहीं मिलेगा काम

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान अपनी फिल्म 'जीरो' की रिलीज के लिए एकदम तैयार हैं. ये फिल्म उनके लिए बहुत बड़ी है और इसका प्रमोशन भी ज़ोरों से चल रहा है. इसी के साथ किंग खान का एक चौंकाने वाला बयान सामने आया है. इसमें उन्होंने बताया कि फिल्म की रिलीज़ को लेकर वो क्या सोच रहे हैं और कैसा महसूस कर रहे हैं. इस साल कई बड़ी फिल्में फ्लॉप हुई हैं जिसके कारण उनका चिंता करना लाज़मी है. तो आइये आपको बता देते हैं क्या कहा उन्होंने इंटरव्यू में. 

हर फिल्म की तरह शाहरुख़ के फैंस इस फिल्म के लिए भी बहुत उत्साहित हैं और काफी उम्मीदें भी हैं. सलमान खान की 'रेस 3' और आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' जैसी फिल्मों में बड़े स्टार्स होने के बाद फिल्म बुरी तरह पीट गई. इसी की बात की चिंता में हैं शाहरुख़ भी. अपने इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'मैं ये नहीं बदल सकता और अगर मैं कुछ नहीं बदल सकता तो मैं इसके बारे में क्यों सोचूं. अगर लोगों को लगता है कि जीरो मेरे लिए बहुत जरुरी है तो ये उनकी भावना है. भगवान बचाए लेकिन अगर ये फिल्म काम नहीं कर पाई तो फिर क्या होगा? तो शायद मुझे अगले 6-10 महीने तक काम नहीं मिलेगा.'  

उन्होंने कहा, 'कारोबारी दुनिया फिल्म के बिजनेस के बारे में एक अलग राय रखती है और वो उस लिहाज से सही भी हैं. मैं देखता हूं कि इस फिल्म की स्टोरी क्या है और इसमें क्या नयापन है. ये मेरे लिए ज्यादा जरुरी है.'ऐसे में अब हमें भी बस अब 21 दिसंबर का इंतजार है और भगवान से दुआ है कि किंग खान की फिल्म 'जीरो' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दे. 

शाहरुख़ खान ने अपने घर में बनवाया राधा-कृष्ण का मंदिर

शाहरुख़ ने खोला सुहाना और आर्यन के बॉलीवुड डेब्यू का राज

असल जिंदगी में ऐसे कपड़े पहनने में शर्मा जाते हैं शाहरुख़ खान