शाहरुख़ ने खोला सुहाना और आर्यन के बॉलीवुड डेब्यू का राज

Dec 17 2018 01:30 PM
शाहरुख़ ने खोला सुहाना और आर्यन के बॉलीवुड डेब्यू का राज

शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. हर इवेंट में शाहरुख़ अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के राज खोलते ही रहते हैं. आपको बता दें शाहरुख़ को इंडस्ट्री में करीब 25 साल से ज्यादा वक्त बीत चुका हैं. हाल ही में शाहरुख़ ने एक इंटरव्यू में ये बताया कि कब उनके बच्चे सुहाना और आर्यन बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे.

शाहरुख़ ने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि, "सुहाना अपने कर‍ियर को लेकर पूरी तरह से क्ल‍ियर है, वो एक्ट्रेस बनना चाहती है. अभी वो अपनी पढ़ाई कर रही है, इसके बाद वो एक्ट‍िंग कोर्स करेगी, जिसमें दो से तीन साल का समय लगेगा." इसके साथ ही उन्होंने अपने बेटे आर्यन को लेकर कहा कि, "निर्देशन की फील्ड में उसकी रुचि है. उसे भी पांच से छह साल पढ़ाई में पढ़ाई पूरी करनी है. मुझे लगता है कि फिल्ममेकर बनने से पहले उसे इंडस्ट्री के शानदार निर्देशक के साथ बतौर अस‍िस्टेंट काम करना चाह‍िए. इसके लिए करण जौहर बेस्ट हैं. वैसे इंडस्ट्री में कई बेहतरीन निर्देशक इन‍ द‍िनों मौजूद हैं."

आपको बता दें फिल्म जीरो में शाहरुख खान पहली बार किसी फिल्म में बौने इंसान का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी दिखाई देंगी. ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

असल जिंदगी में ऐसे कपड़े पहनने में शर्मा जाते हैं शाहरुख़ खान

शाहरुख़ की मच अवेटेड फिल्म की एडवांस बुकिंग हुई शुरू, ऐसे दी जानकारी

बेघर होते ही श्रीसंथ पर भड़के रोहित सुचाँती, कहा- 'वो मेंटली...'