आज दस्तक दे सकते हैं Galaxy A30 और A50, इन कीमत और फीचर से होंगे लैस

शाओमी जहां आज भारत में अपना नया स्मार्टफोन redmi note 7 भारत में पेश करने के लिए तैयार है, तो वहीं कहा जा रहा है कि दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग भी आज अपनी A सीरीज की तहत दो नए फ़ोन Galaxy A30 और A50 पेश कार सकती है. ख़बरों की मुताबिक, इन्हे आज मुंबई में एक इवेंट के दौरान पेश किया जाना है. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि इन स्मार्टफोन्स को पहले ही ग्लोबली लॉन्च किया जा चुका हैं. जबकि खबर यह भी मिली है कि Samsung Galaxy A10 और A20 को भी आने वाले समय में लॉन्च किया जा सकता है. इससे पहले कल ही भारत में कंपनी ने Samsung Galaxy M30 को पेश किया है. 

Galaxy A30 और A50 पर नजर डालें तो दोनों ही स्मार्टफोन 4000 की बैटरी के साथ पेश किए जाएंगे. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, Samsung Galaxy A50 को 349 यूरो (लगभग 28,100 रुपये) की कीमत में उतारा जा सकता है और Galaxy A30 की कीमत के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं मिल सकी है. वहीं खबर है कि इन दोनों स्मार्टफोन्स को मार्च के मध्य में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. 

फोन के फीचर्स पर नजर डालें तो6.4 इंच का सुपर AMOLED इनफिनिटी-U डिस्प्ले मिल सकती है. इन्हे कंपनी दो मेमोरी वेरिएंट्स 3GB/4GB रैम और 32GB/64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश कार सकती है. कैमरे के बात के जाए तो इनमे कंपनी सबसे ख़ास कैमरे देगी. रियर में ड्यूल रियर और सेल्फी के लिए दमदार 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलने की उम्मीद है.

 

हर किसी को है Redmi Note 7 का इंतज़ार, आज आ रहा है भारत

इस संस्था ने युवाओं से मांगे आवेदन, वेतन 67 हजार रु से अधिक

जवाहर नेहरु टेक्नोलॉजी यूनिवर्सिटी में भर्तियां, वेतन 39 हजार रु

MWC 2019 : Lenovo Tab V7 हुआ पेश, मिलेगी 5180 एमएएच की बड़ी बैटरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -