जल्द आ रहा है PUBG Mobile में नया अपडेट, इन व्हीकल्स को मिलेगा स्थान

PUBG Mobile गेम का जूनून हर किसी के सर चढ़कर बोल रहा है. हाल ही में इसमें नया अपडेट ज़ोम्बी मोड शामिल हुआ था, इसके आने के बाद भी एक और नए अपडेट के भी जल्द रिलीज़ होने की जानकारी भी सामने आई थी. रिपोर्ट की माने तो नए अपडेट में कई फीचर्स को शामिल किया जाना है. इसमें  फ्लेयर गन व Vikendi Map के लिए नए व्हीकल्स मौजूद होने की जानकारी सामने आई है. इस नई अपडेट में स्नोबाइक दी गई होगी जो स्नो मैप में तेज रफ्तार से यूजर्स चला सकेंगे.

कहा जा रहा है कि अपडेट के लाइव होने के बाद Vikendi में प्लेयर्स को कई नए वीइकल्स देखने को मिलने वाले है. इसके अलावा अपडेट में और भी कई नए ऐड-ऑन किए हैं जिनमें यूआई अपडेट और बग फिक्स शामिल किया गया हैं. खबर है कि अब भारतीय ब्रांड भी गेम में देखें जा रहे है. 

भारतीय ब्रांड्स आ रहे गेम्स में नजर...

भारतीय होने के नाते इस गेम में यह गर्व करने वाली बात है कि दुनिया के सबसे प्रसिद्द गेम में भारतीय ब्रांड को भी दिखाया गया है. मतलब यह कि भारत में निर्माण होने वाले व्हीकल्स पर भी अब दुनिया नजरे गड़ाए हुए बैठी हुई है. जानकारी के मुताबिक, गेम में महिंद्रा के ट्रैक्टर को शामिल करना PUBG गेम के निर्माताओं के लिए सही निर्णय रहा है, जिससे भारत में गेम को काफी फायदा मिला है. बता दें कि गेम में महिंद्रा का 256 D1 ट्रैक्टर शामिल है. 

हर किसी को है Redmi Note 7 का इंतज़ार, आज आ रहा है भारत

जवाहर नेहरु टेक्नोलॉजी यूनिवर्सिटी में भर्तियां, वेतन 39 हजार रु

MWC 2019 : Lenovo Tab V7 हुआ पेश, मिलेगी 5180 एमएएच की बड़ी बैटरी

MWC 2019 में हुआ धमाका, हिलाकर रख देगी 1TB स्टोरेज वाले SD कार्ड्स की कीमत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -