अमेजन पर बिक रहा Samsung Galaxy M20, मिल रहे ये दमदार ऑफर्स
अमेजन पर बिक रहा Samsung Galaxy M20, मिल रहे ये दमदार ऑफर्स
Share:

सैमसंग ने अपने नए स्मार्टफोन Galaxy M20 की एक और सेल की घोषणा की है. 27 जनवरी को भारत में पेश हुए इस फोन की आज दूसरी सेल है. बता दें कि आज दोपहर  12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर फ्लैश सेल शुरू हो चुकी है. जबकि इसे आप Samsung की ई-शॉप की वेबसाइट के माध्यम से भी खरीद सकेंगे. 

कीमत की बात करें तो इस नई फोन की शुरुआती कीमत 10,990 रुपये है और सैमसंग Galaxy M10 स्मार्टफोन अब ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और सैमसंग ई-शॉप पर ओपन सेल में उपलब्ध करा दिया गया है. बता दें कि कंपनी इससे पहले Galaxy M10 को भी केवल फ्लैश सेल के जरिए उपलब्ध करा चुकी है. यह फोन भी Samsung Galaxy M20 के साथ ही 27 जनवरी को पेश हुआ था. 

Galaxy M20 का प्राइस और ऑफर...

Samsung Galaxy M20 स्मार्टफोन 3GB और 4GB रैम, जबकि 32GB और 64GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. इनकी कीमत की बात की जाए तो कीमत क्रमशः 10,990 रुपये और 12,990 रुपये है. इसे ग्राहक  1,199 रुपये के टोटल डैमेज प्रोटेक्शन के साथ नो-कॉस्ट EMI में भी खरीद सकते हैं. ऑफर की बात की जाए तो सेल में रिलायंस जियो के कस्टमर्स Jio Double Data ऑफर के तहत 3,110 रुपये तक का बेनेफिट लें सकते हैं. 

सैमसंग Galaxy M20 के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स...

Galaxy M20 में 6.3 इंच की फुल HD+ इंफीनिटी V डिस्प्ले है और यह स्मार्टफोन Android Oreo पर बेस्ड Samsung एक्सपीरियंस 9.5UI पर काम करने में सक्षम है. साथ ही बता दें कि सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा और पावर के लिए इसमें 5,000 mAh की बैटरी दी गई है. रियर में  13 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 5 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर ड्यूल कैमरा है. 

 

आज दस्तक दे सकते हैं Galaxy A30 और A50, इन कीमत और फीचर से होंगे लैस

15 हजार से कम कीमत के साथ भारत आया Galaxy M30, जानिए इसकी खूबियां

इस संस्था ने युवाओं से मांगे आवेदन, वेतन 67 हजार रु से अधिक

जवाहर नेहरु टेक्नोलॉजी यूनिवर्सिटी में भर्तियां, वेतन 39 हजार रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -