MWC 2019 : मोटो G7 सीरीज हुई शोकेस, जानिए सबसे ख़ास Moto G7 के बारे में

स्पेन के बार्सिलोना शहर में चल रहे मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस का आज यानी कि 28 फरवरी को समापन हो जाएगा. इसकी शुरुआत 25 फरवरी को हुई थी. इसमें अब तक कई स्मार्टफोन लॉन्च हुए है और कई फोन शोकेस हुए हैं. जबकि अब इसी कड़ी में अब Moto G7 सीरीज के सभी स्मार्टफोन्स को शोकेस के लिए रखा है. लेकिन इनमे इस सीरीज का Moto G7 काफी खास बताया जा रहा है. तो आइए जाने इसके बारे में...

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि इस सीरीज के 4 फोन में से भारत में पहले ही कंपनी ने Moto G7 Power लॉन्च कर दिया है. हालांकि अभी के लिए इसे सिर्फ ऑफलाइन मार्केट में लॉन्च किया गया है. वहीं  Moto G7 की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. इस स्मार्टफोन के रियर पैनल पर आपको दो कैमरे मिलेंगे. इनमें एक 12 मेगापिक्सल और दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का मिलेगा. जबकि सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. पावर के लिए फोन में 3000mAh की बैटरी है.

बताया जा रहा है कि  Moto G7  फोन को 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी में बेचा जा रहा है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में फेस अनलॉक का भी फीचर भी आपको मिलेगा. स्क्रीन साइज 6.2 इंच की है और यह फुल एचडी प्लस है. खबर है कि यह ब्लैक और वाइट कलर में मिलेगा. इसमें 1.8 GHz का क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 632 आपको मिलेगा. 

हर किसी को है Redmi Note 7 का इंतज़ार, आज आ रहा है भारत

जवाहर नेहरु टेक्नोलॉजी यूनिवर्सिटी में भर्तियां, वेतन 39 हजार रु

फ्लिपकार्ट सेल का आज अंतिम दिन, दर्जनों फोन पर हजारो रु की छूट

जल्द भारत आएगा Galaxy A50, कीमत-फीचर का हुआ खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -