हलाल मीट को लेकर आपस में भिड़े जीशान और पायल....झगड़े- झगड़े में कर डाली मजहब की बात

बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का रिलायिटी शो लाॅकअप इन दिनों टॉप ट्रेंडिंग में बना हुआ है। शो में जहां कंटेस्टेंट अपनी लाइफ से जुड़े शाॅकिंग खुलासे कर रहे है। वहीं आए दिन इन कंटेस्टेंट के बीच किसी ना किसी बात को लेकर झगड़ा देखने के लिए मिल रहा है। हाल ही में पायल रोहतग) और जीशान खान की हलाल मीट पर बहस छिड़ी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल होने लगी है।

आलम तो ये हुआ कि कंटेस्टेंट की इस बहस पर शो की होस्ट कंगना रनौत को बीच में आना ही पड़ गया है। कंगना कहती कि चाहे वह हलाल मीट हो या फिर गौ-मूत्र दोनों ​ही रिलीजियस प्रैक्टिस हैं। जैसे किसी को उसकी मर्जी के विरुद्ध गौमूत्र नहीं पिला सकते हैं उसी तरह हम किसी को जबरन हलाल मीट भी नहीं खाने के लिए बोल सकते है।

दरअसल, कर्नाटक में कुछ संगठनों ने उगादी त्योहार (नए साल के दिन) से पहले हलाल मीट पर प्रतिबंध लगाने की भी मांग की थी। शो में इस मुद्दे पर अपनी राए रखते हुए पायल ने बोला है कि जिस तरह से हलाल प्रक्रिया में जानवरों को टॉर्चर करते है, यह सब बंद होना चाहिए। कंगना की ये बात जीशान खान  को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती है। वह पायल को मिडिल फिंगर दिखाकर गाली बकने लग जाते है। इसके उपरांत अभिनेत्री भी गुस्से में जीशान और उसके मजहब को लेकर कुछ बोल जाती है, जिसे मेकर्स को म्यूट करना पड़ता है। 

कंगना ने कही ये बात: केस बढ़ता देख शो की होस्ट कंगना ने कहा-'जीशान आपने भी हलाल मीट का समर्थन किया। हमारे यहां एक गुरू आए थे जो सबको गौमूत्र पीने के लिए कहते थे। हमने उन्हें भी टोका। हलाल मीट खाना सेहत के लिए अच्छा होता है ये आपका मानना है लेकिन दूसरे को बिना बताए परोसना ये गलत है। आप किसी को भी जबरदस्ती हलाल मीट नहीं खिला सकते हैं। ऐसी बहुत सारी ऑर्गनाइजेशन हैं, जहां हलाल सर्व किया जाता है और उन्हें कोई दूसरा विकल्प नहीं दिया जाता है। हलाल मीट उनके लिए बैन करने की कोशिश की जा रही है, जो लोग इसे नहीं खाना चाहते हैं। जिस तरह से हम किसी को उसकी मर्जी के खिलाफ गौमूत्र नहीं पिला सकते हैं उसी तरह हम किसी को जबरन हलाल मीट भी नहीं खिला सकते हैं।'

 

 

 

बुर्ज के टॉप पर चढ़ी बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, वायरल हुआ ये VIDEO

माँ संग आउटिंग पर निकली आराध्या बच्चन

'विक्रम-वेध' फिल्म के लिए ऋतिक ने बदला अपना लुक, वायरल हो गई तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -