बुर्ज के टॉप पर चढ़ी बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, वायरल हुआ ये VIDEO
बुर्ज के टॉप पर चढ़ी बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, वायरल हुआ ये VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा उर्वशी रौतेला अपने जबरदस्त लाइफस्टाइल के लिए छाई रहती हैं. उर्वशी रौतेला का अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि बहुत रफ़्तार से वायरल हो रहा है. उर्वशी का ये वीडियो दुबई का है तथा इसमें वो कहीं परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. इन वीडियो को स्वयं उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्नाम के माध्यम से प्रशंसकों के साथ साझा किया है. 

उर्वशी रौतला को एक्सपो 2020 पवेलियन में रॉयल इंवीटेशन मिला. इस प्रोग्राम में उर्वशी बहुत जबरदस्त अंदाज में नजर आई. इवेंट में उर्वशी को सम्मानित किया गया साथ ही उन्होंने शानदार परफॉर्मेंस भी दी. वह एमिगला अवार्ड्स में सम्मिलित हुई थीं. हाल ही में दुनिया के एकमात्र 7 स्टार होटल बुर्ज अल अरब के टॉप पर प्रदर्शन किया. ऐसा करते हुए उर्वशी का वीडियो बहुत रफ़्तार से वायरल हो रहा है. 

वही ऐसा करने वाली उर्वशी रौतेला भारत की पहली एक्ट्रेस बन गई हैं. उर्वशी रौतेला इंडियाज प्राइड एवं 2022 की सबसे शक्तिशाली महिला नामित किया गया था. इस के चलते उर्वशी ने 50,000 व्यक्तियों के सामने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी. अभिनेत्री ने अपना एक गाना गाया जिसे हर किसी ने बहुत एंजॉय किया. उर्वशी दुनिया के एकमात्र 7 स्टार होटल बुर्ज अल अरब के शीर्ष पर प्रदर्शन करने वाली इतिहास की प्रथम भारतीय हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कहा जा रहा है कि इस परफॉर्मेंस के लिए अभिनेत्री को 5 करोड़ रुपए प्राप्त हुए. इसके साथ ही उर्वशी इंटरनेशनल लेवल पर परफॉर्म करने वाली सबसे महंगी स्टार बन गई हैं. उर्वशी के लुक की बात करें तो उन्होंने सेरुलियन शिमरी स्ट्रैपलेस गाउन चुना था. उन्होंने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए डायमंड के ईयरपीस पहने थे. सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला का ये वीडियो सुर्ख़ियों में छाया हुआ है.

'विक्रम-वेध' फिल्म के लिए ऋतिक ने बदला अपना लुक, वायरल हो गई तस्वीर

दुर्घटना के बाद अर्जुन संग घर लौटी मलाइका

मल्टी कलर बिकिनी में सारा अली खान ने बटौरी सुर्खियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -