माँ संग आउटिंग पर निकली आराध्या बच्चन
माँ संग आउटिंग पर निकली आराध्या बच्चन
Share:

अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन निस्संदेह बॉलीवुड के टिनसेल शहर में सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में बने रहने वाले परिवार में से एक है। जब भी जूनियर बच्चन शहर से बाहर निकलते हैं तो उन्हें हमेशा ही मीडिया कैमरों में कैद कर लिया जाता है। वहीं शनिवार की रात बच्चन परिवार के लिए मस्ती भरी रही। अभिषेक बच्चन को पत्नी पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ ड्रीम सिटी मुंबई में एक बार फिर साथ में देखा गया है। तीनों को मशहूर बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के बार देखा गया।

आउटिंग के लिए उन्होंने आरामदायक लेकिन स्टाइलिश कैजुअल आउटफिट का चयन किया है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो अभिषेक बच्चन बेज और पर्पल हुडी के साथ बेज ट्राउजर पहने कूल दिखाई दिए। ऐश्वर्या के बारें में बात की जाए तो वह स्ट्राइप्ड ब्लैक शर्ट और ब्लू डेनिम पैंट में स्टाइलिश लगी। उन्होंने मिडिल पार्टिंग के साथ अपने बालों को खुला छोड़ रखा था। उन्होंने मिनिमल मेकअप और रेड लिपस्टिक ले लुक को पूरा किया हुआ था। इस बीच ऐश ने हील्स पेयर कर रखी थी। वहीं आराध्या ब्लूटी-शर्ट और मैचिंग डेनिम पैंट पहने दिखाई दिए। तीनों ने माउथ मास्क भी पहना हुआ था। कैमरों पर नजर पड़ते ही तीनों ने मुस्कुराते हुए पोज दिए। 

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो अभिषेक आखिरा बार चित्रांगदा सिंह के साथ बाॅब बिस्वास में दिखाई दिए थे। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात  की जाए तो वह जल्द ही यामी गौतम, निमरत कौर के साथ फिल्म 'दसवीं' में दिखाई देने वाले है। फिल्म 7 अप्रैल को रिलीज की जाने वाली है। वहीं ऐश्वर्या मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेलवन:' आई में नजर आएंगी। 

इस वीकेंड पर ना छोड़ें एक भी मौका, देख डाले साउथ कोरिया की ये धमाकेदार मूवीज

स्पाइडरमैन का खून चूसने आ रहा है ये खौफनाक हीरो

35 वर्ष की आयु में इस एडल्ट मूवी स्टार ने कहा दुनिया को अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -