उर्फी जावेद को देखते ही फ़टी रह गई जीनत अमान की आँखे, वायरल हुआ VIDEO
उर्फी जावेद को देखते ही फ़टी रह गई जीनत अमान की आँखे, वायरल हुआ VIDEO
Share:

शुक्रवार को दिल्ली में फैशन डिजाइनर अमित अग्रवाल के नए स्टोर का भव्य उद्घाटन हुआ, जिसमें कई लोकप्रिय हस्तियां सम्मिलित हुईं। इन्हीं में से एक थीं दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान। उनके साथ सोशल मीडिया पर्सनालिटी उर्फी जावेद भी नजर आई। सोशल मीडिया पर जीनत अमान और उर्फी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देख प्रशंसक कई प्रकार के कमेंट्स कर रहे हैं।

फैशन डिजाइनर अमित अग्रवाल के नए स्टोर के उद्घाटन में सम्मिलित हुईं जीनत अमान और उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में जीनत अमान एवं उर्फी जावेद दोनों ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं। जीनत इस मौके पर ब्लैक गाउन में दिखाई दी तो उर्फी ने भी ब्लैक कटपीस ड्रेस पहना हुआ था। वीडियो में उर्फी जावेद जीनत अमान से बात करती नजर आ रही हैं तो वहीं जीनत अमान उन्हें घूरती दिखाई दे रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DietSabya® (@dietsabya)

डाइट सब्या नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक शख्स ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, 'जीनत मैम कहना चाह रही हैं मेरा नजरिया तो सुनो'। एक अन्य ने लिखा, 'जीनत उसे ऐसे देख रही हैं जैसे हम सब जादू को देखते हैं।' एक अन्य शख्स ने लिखा, 'जीनत ऊपर से नीचे तक देख रही हैं'। एक शख्स ने लिखा, 'उर्फी किसी और से नहीं बल्कि जीनत अमान से जज हो रही हैं।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

पत्नी का पल्लू पकड़े हुए नजर आने मिस्टर शुक्ला

जालीदार टॉप पहनकर निकलीं उर्फी जावेद तो बोले लोग इसका अलग ही मेट गाला चल रहा

40 की उम्र में माँ बनने जा रही दलजीत कौर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -