जन्मदिन पर इमरान हाशमी ने फैंस को दिया बड़ा तोहफा, रिलीज किया अपना नया गाना
जन्मदिन पर इमरान हाशमी ने फैंस को दिया बड़ा तोहफा, रिलीज किया अपना नया गाना
Share:

बॉलीवुड के 'सीरियल किसर' इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) का आज जन्मदिन है। आज वह अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि इमरान ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपने फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। जी दरअसल अभिनेता ने अपने फैंस को सरप्राइज करते हुए अपना गाना 'इश्क नहीं करते' (Ishq Nahi Karte) रिलीज कर दिया है। इस गाने का टीजर आउट होने के बाद से ही फैंस एक्टर के म्यूजिक वीडियो को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

अब सभी का इंतजार खत्म हुआ और इमरान ने अपने जन्मदिन पर गाना रिलीज करके हर किसी का दिन बना दिया है। जी दरअसल इमरान हाशमी का नया म्यूजिक वीडियो इश्क और इश्क में मिलने वाले दर्द पर फिल्माया गया है। इस गाने में अभिनेता की बेहतरीन एक्टिंग दिख रही है।

आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड के सीरियल किसर का सॉन्ग DRJ Records के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे बी प्राक (B Praak) ने अपनी आवाज से बेहद शानदार बना दिया है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि बी प्राक ने सिर्फ इस गाने को गाया ही नहीं है, बल्कि इसका म्यूजिक भी दिया है। वहीं इमरान के साथ सहर बांबा ( Sahher Bambba) भी अपने एक्सप्रेशन से लोगों को आकर्षित कर रहीं हैं। आप भी गाना सुनने के बाद कमेंट कर बताएं कि आपको गाना कैसा लगा। काम के बारे में बात करें तो आप सभी जल्द इमरान को टाइगर 3 फिल्म में देखने वाले हैं जिसमे वह सलमान खान और कैटरीना कैफ संग दिखाई देंगे।  

'मामा, मामा' अर्जुन को देखते ही चिल्लाई पैपराजी, देखिये क्या था अभिनेता का रिएक्शन

द कश्मीर फाइल्स: विवेक अग्निहोत्री को जान का ख़तरा, दफ्तर में घुसकर दो लड़कों ने महिला मैनेजर से की मारपीट

द कश्मीर फाइल्स को भड़काऊ कहने वालों पर भड़के अनुपम, शेयर किया असली वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -