फ्रेंडशिप डे वाले दिन रिलीज होगी फिल्म 'यारा', रिलीज हुआ टीजर

Jul 09 2020 10:21 AM
फ्रेंडशिप डे वाले दिन रिलीज होगी फिल्म 'यारा', रिलीज हुआ टीजर

फ्रेंडशिप डे हर साल मनाया जाता है और यह इस साल 30 जुलाई को है. आप सभी को बता दें कि इसी दिन 'यारा' फिल्म रिलीज होने वाली है. जी दरअसल यह फिल्म ज़ी5 पर नजर आने वाली है. हाल ही में ज़ी5 ने अपने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ कर दिया है. जो आप देख सकते हैं. इस फिल्म में चार कुख्यात अपराधियों के बीच दोस्ती की बेहतरीन कहानी दिखाई जाने वाली है. वहीं इन चारों की कहानी की पहली झलक साझा कर दी है. आप देख सकते हैं यह बहुत बेहतरीन है. टीजर की शुरुआत चार मस्तीखोर बच्चों से होती है, जो बड़े होकर सबसे अच्छे दोस्त बनने के साथ-साथ अपराध में भी भागीदार बन जाते हैं.

वहीं उनकी दोस्ती को ज़िन्दगी की एक कठिन परीक्षा से गुज़रना होता है अब क्या उनका रिश्ता इस चुनौती को पार करने में सफ़ल रहेगा? यह आपको ज़ी5 पर 30 जुलाई को पता लगेगा. वैसे मिली जानकारी के मुताबिक "यारा" एक क्राइम ड्रामा है जो चार कुख्यात अपराधियों के बीच स्थायी दोस्ती की परीक्षा की कहानी है. इस फिल्म को तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित किया गया है और अज़ुरे एंटरटेनमेंट के लिए सुनीर खेतरपाल द्वारा यह फिल्म निर्मित है.

फिल्म 'यारा' एक क्राइम ड्रामा फ़िल्म है. इस फिल्म में विद्युत जमवाल, अमित साध, विजय वर्मा, केनी बसुमतारी, श्रुति हासन और संजय मिश्रा दिखाई देने वाले हैं जो अपने आपमें ही बेहतरीन स्टार्स है. वैसे #YaaraOnZEE5 #FriendshipDay इस समय ट्रेंड में है. इसके अलावा आपको बता दें कि 'यारा' 30 जुलाई को विशेष रूप से ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हो जाएगी.

जब पीएम ने भी की थी इस अभिनेता की तारीफ, अनाथालय पर काम कर माँ ने की परवरिश

इस मुस्लिम अभिनेता ने हिन्दू नाम से कमाई बेशुमार शोहरत, पहली फिल्म के मिले थे महज 3 रूपए

कार्तिक ने छोड़ा चाइनीज मोबाइल ब्रांड का विज्ञापन करना