रिलीज हुआ जरीन खान की नयी फिल्म का ट्रेलर

May 04 2021 08:42 AM
रिलीज हुआ जरीन खान की नयी फिल्म का ट्रेलर

बॉलीवुड में सलमान खान के साथ डेब्यू करने वालीं जरीन खान को तो आप सभी नहीं भूले होंगे। जरीन आज भी बॉलीवुड में पहचान नहीं बना पाई है लेकिन वह इसके लिए मेहनत कर रही हैं। इन दिनों जरीन पंजाबी इंडस्ट्री में सक्रिय हैं और पंजाबी अदाकारा बन चुकीं हैं। वैसे हाल ही में जरीन की आने वाली फिल्म ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zareen Khan (@zareenkhan)

आप देख सकते हैं इसमें उनके साथ अभिनेता अंशुमन झा की मुख्य भूमिका है। अगर हम फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म में जरीन एक चुलबुली लड़की के किरदार में हैं। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में वो कहती हैं कि उनकी ख्वाहिश है वो एक दिन रोड ट्रिप पर जाएं। उसके बाद वह अशुंमन झा के साथ रोड ट्रिप पर निकल जाती हैं। इस कहानी में ट्विस्ट ये है कि जरीन का किरदार लेस्बियन है जबकि अंशुमन झा का किरदार गे है। आपको हम यह भी बता दें कि ट्रेलर में हल्की-फुल्की कॉमेडी है।

फिल्म का निर्देशन हरीश व्यास ने किया है। इसे फर्स्ट रे फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर आने वाले 9 मई को रिलीज की जाएगी। बीते दिनों ही इस फिल्म का एक गाना ‘मशहूर है तू’ रिलीज हुआ था। इस गाने को आदिल राशिद ने गाया है। इसे सौरभ नेगी ने लिखा है जबकि संगीत ओनी-आदिल ने दिया है। इस गाने के रिलीज होते ही इसे प्यार मिला।

शमा सिकंदर ने नहीं करवाई सर्जरी, बताया कैसे आया चेहरे में बदलाव

कानपुर में लगी आग, 4 दुकाने जलकर पूरी तरह हुई खाक

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त