Share:
शमा सिकंदर ने नहीं करवाई सर्जरी, बताया कैसे आया चेहरे में बदलाव
शमा सिकंदर ने नहीं करवाई सर्जरी, बताया कैसे आया चेहरे में बदलाव

अभिनेत्री शमा सिकंदर को तो आप सभी जानते ही होंगे। उन्होंने एक म्यूजिक वीडियो ‘हवा करदा’ में बेहतरीन काम किया है। यह म्यूजिक वीडियो बीते दिनों ही रिलीज हुआ है। शमा के बारे में बात करें तो वह साल 2003 में प्रसारित सीरियल ‘ये मेरी लाइफ है’ में नजर आईं थीं और इस शो के जरिये अदाकारा को पहचान मिली। इस शो में वह ‘पूजा मेहता’ के किरदार में नजर आती थीं और बकायदा सलवार सूट पहने नजर आती थीं।

आप सभी यह भी जानते ही होंगे शमा डिप्रेशन की वजह से लंबे समय तक ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर रहीं हैं लेकिन जब उन्होंने वापसी की तो उनके लुक्स में काफी बदलाव आ चुका था। उस समय यह कहा गया कि उन्होंने अपनी प्लास्टिक सर्जरी कराई है जिससे उनके चेहरे में बदलाव देखे जा सकते हैं हालांकि शमा इससे इनकार करती हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अदाकारा ने कहा कि, ''उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी नहीं कराई लोगों ने उन्हें सालों तक नहीं देखा।'' उन्होंने कहा, 'उन्होंने अपने खान पान में बदलाव किया, मेडिटेशन शुरू किया जिसका असर चेहरे पर दिख रहा है।' इसी के साथ उन्होंने कहा, 'मैंने प्लास्टिक सर्जरी नहीं कराई है। मुझे पता नहीं है कि लोग ऐसा क्यों कहते हैं कि मैंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है। यह बस कॉस्मेटिक प्रक्रिया है। लोगों ने मुझे तब देखा जब मैं बड़ी हो रही थी इसलिए शारीरिक रूप से कुछ बदलाव आते हैं।'

आगे शमा ने कहा, ‘मैंने सही वर्कआउट किया। मैंने सही खाना खाया और मेडिटेशन किया इसलिए मेरी स्किन में ये बदलाव दिखते हैं। लोगों ने मुझे बहुत साल तक नहीं देखा जब मैं डिप्रेशन की वजह से इंडस्ट्री से दूर रही। मैंने बोटॉक्स ट्रीटमेंट लिया है लेकिन इसे सर्जरी नहीं कह सकते। लोग अपनी राय रख सकते हैं लेकिन ट्रोल करना मुझे समझ में नहीं आता है।' इसी के साथ उन्होंने कहा, 'मुझे कई सास बहू शोज ऑफर होते हैं लेकिन मैंने मना कर दिया। मेरा मानना है कि मैं एक मॉडर्न लड़की हूँ। खुद को बहू के रूप में नहीं देखती हूँ।' इन दिनों शमा वेब शोज में दिखती हैं।

कानपुर में लगी आग, 4 दुकाने जलकर पूरी तरह हुई खाक

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त

कानपुर-मानिकपुर सहित कई ट्रैन हुई रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -