जरीन ने गुस्मे में कहा, ऐसे कोई लेडीज को पुश करता है क्या....Watch Pics
जरीन ने गुस्मे में कहा, ऐसे कोई लेडीज को पुश करता है क्या....Watch Pics
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री जरीन खान जो की पूर्व में हमे अभिनेत्री सना खान की फिल्म 'वजह तुम हो' में हमे अभिनेत्री मलाइका अरोरा के एक फेमस सांग 'माहि वे' पर अपना जलवा बिखेरती हुई नजर आ चुकी है. अब काफी लंबे समय के बाद एक बार फिर से हॉट एंड बोल्ड जरीन खान के चर्चे है वह भी एक हॉरर फिल्म के चलते. जी हाँ, सुनने में आया है कि, अभिनेत्री जरीन खान जो के सलमान खान संग भी हमे अपनी एक फिल्म 'वीर' में नजर आ चुकी है.

अब जल्द ही हमे बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान फिल्मकार विक्रम भट्ट की फिल्म '1921' के साथ पहली बार हॉरर फिल्म के लिए तैयार हैं. लेकिन अब उससे पहले हमे जरीन खान के बारे में कुछ नया सुनने को मिल रहा है जी हाँ, पता चला है की बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान जब इंटरनेशनल सुपर मॉडल के प्री फिनाले मे ग्वालियर आईं.

और जब वे मुंबई जाने के लिए एयरपोर्ट जा रही थीं तो उनके चाहने वालो ने उन्हें घेर लिया. इसी भीड़ में थोड़ा धक्का जरीन को लगा तो वह बुरी तरह से झल्ला गई व नाराज होकर तुरंत पलटकर बोलीं, ऐसे लड़की को पुश करते हैं. इसके बाद उन्होंने मीडिया से भी बात भी नहीं की और किसी कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लिया.  

कपिल को छोड़ सुनील जप रहे सनी लियोनी के नाम की माला

सनी लियॉन ने बताया कैसा रहा उनका बॉलीवुड का अब तक का सफर, किये बड़े खुलासे

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -