कपिल को छोड़ सुनील जप रहे सनी लियोनी के नाम की माला
कपिल को छोड़ सुनील जप रहे सनी लियोनी के नाम की माला
Share:

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो पर गाज गिर गई है और यह शो लगभग अब बंद होने की कगार पर लग रहा है. अब ऐसे में पता चला है की शो को टीआरपी के मामले में एक बार फिर से टॉप टेन से बाहर होना पड़ा है. ऐसे में इस शो को बचाने के लिए कपिल जी तोड़ प्रयास कर रहे थे और अपनी टीम को एक बार फिर से एक साथ लाने के लिए प्रयास कर रहे थे.

लेकिन अब कपिल हार मान चुके है और उन्होंने अपने साथी कलाकार को वापस बुलाने की कोशिश को पूरी तरह बंद कर दिया है. आपको बता दे कि सुनील ग्रोवर से ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते समय कपिल शर्मा ने मारपीट की थी जिसके बाद सुनील ने इस शो को छोड़ दिया था. सुनील के बाद में अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी शो को टाटा बाय-बाय बोल दिया था.

अब सुनील जो के कपिल को छोड़ आजकल किसी और के ही नाम की माला जप रहे है जी हाँ, पता चला है कि, हाल ही में सनी लियोनी ने सुनील ग्रोवर के साथ एक प्रोजेक्ट में हिस्सा लिया. दोनों आईपीएल 10 के दौरान मसालेदार कमेंट्री करते दिखे. इस इवेंट से जुड़ी कुछ तस्वीरें सनी लिओनी ने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर साझा भी की है जिसमे सनी व सुनील काफी मस्ती के मूड में हमे नजर आ रहे है.  

कपिल के शो की टॉय टॉय फिश, नच बलिये से मिली टक्कर

एक बार फिर से टॉप 10 TRP लिस्ट से बाहर हुआ कपिल का शो.....


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -