सुशांत की मौत के बाद जरीन खान ने की सवालों की बरसात
सुशांत की मौत के बाद जरीन खान ने की सवालों की बरसात
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर विवाद तेज हो गया है और अब इसी के बारे में बातें हो रहीं हैं. ऐसे में नेपोटिज्म को लेकर विवाद बढ़ चुका है और बॉलीवुड दो भागों में बंट गया है. हाल ही में अभिनेत्री जरीन खान ने अपना दर्द साझा करते हुए पूछा है कि 'अपनी काबिलियत समझाने के लिए इंसान को क्यों मरना पड़ता है?' उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है और इसके जरिए उन्होंने कई सवाल पूछे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zareen Khan (@zareenkhan) on

अपनी पोस्ट में जरीन ने लिखा है, 'इस समय मेरे दिमाग में ढेर सारे सवाल हैं. दुनिया को अपनी काबिलियत समझाने के लिए इंसान को क्यों मरना पड़ता है? क्यों जीवित रहने पर उनकी सराहना नहीं की जाती, जितना मरने के बाद की जाती है?' इसके अलावा जरीन ने आगे पूछा है, 'क्यों लोगों को किसी के जीवन की परवाह नहीं होती है, वहीं मरने के बाद उस पर सबके विचार और राय आनी शुरू हो जाती है? क्यों एक जीनियस या उच्च बुद्धि वाले व्यक्ति की पहचान मानसिक रूप से बीमार या अस्थिर होने के रूप में की जा रही है?'

इसी के साथ जरीन खान ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, 'क्यों सोशल मीडिया आपकी खुशी और आपके दुख की पहचान करने वाला टूल बन गया है? क्यों दुनिया इतनी क्रूर हो गई है कि किसी व्यक्ति की मौत पैसा बनाने या टीआरपी बटोरने का व्यवसाय बन गई है? क्यों, क्यों, क्यों, आखिर क्यों?' आप सभी को हम यह भी बता दें सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में कई लोग नेपोटिज्म के खिलाफ बोल रहे हैं. वहीं इस मामले में सलमान से लेकर करण जौहर तक निशाने पर हैं.

विदेश मंत्री के पति ने बॉलीवुड को बताया गालीवुड, अमिताभ को कही यह बात

सांवलेपन के कारण सहना पड़ा बहुत कुछ, एक्ट्रेस ने किये चौकाने वाले खुलासे

सीज हुआ सिया कक्कड़ का फोन, करीबी दोस्तों से होगी पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -