बेशर्म हुईं जरीन खान, वीडियो शेयर कर कही यह बात
बेशर्म हुईं जरीन खान, वीडियो शेयर कर कही यह बात
Share:

बॉलीवुड के सभी कलाकार इन दिनों कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान घर पर ही समय बिता रहे हैं और कुछ न कुछ खा कर रहे हैं. अब इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान के वीडियो सामने आ रहे हैं जो उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने फिर से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो बिल्कुल नए अंदाज में नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में जरीन खान कह रही हैं कि ''मुझे कोई शर्म नहीं है.'' इसी के साथ इस वीडियो को उन्होंने फैन्स के मनोरंजन के लिए फनी अंदाज में बनाया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zareen Khan (@zareenkhan) on

वैसे जरीन खानका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और हर कोई जरीन की तारीफें करने में लगा हुआ है. वैसे इस वीडियो में वो अलग ही तरह के एक्सेंट में बात कर रही हैं और इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. आप सभी को बता दें कि अब तक उनके वीडियो को 18 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसी के साथ फैन्स इस वीडियो पर कमेंट के जरिए खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. वैसे हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें देखा गया था कि वो बालकनी में साफ-सफाई कर ही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zareen Khan (@zareenkhan) on

उस वीडियो में एक्ट्रेस बालकनी के साथ-साथ खिड़की और शीशे पर भी पोछा लगाती दिखी थीं. आप सभी जानते ही होंगे जरीन खानने सलमान खान की फिल्म 'वीर' से एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रखा था और इस फिल्म के बाद जरीन खान 'हाउसफुल-2, रेडी, हेट स्टोरी-3, वीर, अकसर 2, 1921' और पंजाबी फिल्म 'जट्ट जेम्स बॉन्ड' और डाका में दिखाई दे चुकीं हैं.

बेटी ने करण जौहर को कहा बुड्ढा, ऐसा था डायरेक्टर का रिएक्शन

गिरफ्तारी की अफवाहों पर विराम लगाते हुए गुस्से में लाल विक्की कौशल ने किया ट्वीट

अर्थ डे पर सेल्फी शेयर कर देसी गर्ल ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -