हैप्पी बर्थडे जरीन खान: वह एक्ट्रेस जिसमे सलमान को कैटरीना की झलक दिखाई दी थी...
हैप्पी बर्थडे जरीन खान: वह एक्ट्रेस जिसमे सलमान को कैटरीना की झलक दिखाई दी थी...
Share:

आज सलमान खान की खासमखास कहे जाने वाली अभिनेत्री जरीन खान का जन्मदिन है. जी हाँ जरीन खान जिसमे सलमान खान को कैटरीना कैफ की झलक दिखाई दी थी. तथा बॉलीवुड एक्ट्रेस ज़रीन खान का जन्म 14 मई 1987 में मुंबई में हुआ था. ऐसा तो हो नहीं सकता कि आप ज़रीन के बारे में नहीं जानते होंगे. अभिनेत्री जरीन खान ने बॉलीवुड की अनगिनत व सफलतम फिल्मो में अपने शानदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. जरीन व सलमान का रिश्ता भी खूब सुर्खियों में रहा है बता दे कि, जरीन को बॉलीवुड में ब्रेक सलमान खान ने दिलाया था लेकिन क्या आपको ये पता है कि पहली बार सलमान ने जरीन को कहां देखा था. दरअसल जब खान सुभाष घई के एक्टिंग स्कूल गयी हुईं थीं .

तभी सलमान भी वही पर थे और उनकी नजर जरीन पर पड़ी. उस समय वह अपनी आगामी फिल्म वीर के लिए एक नए चेहरे की तलाश कर रहे थे. जो जरीन को देखते ही उनकी यह तलाश पूरी हो गई. सलमान खान ने जरीन को अपनी फिल्म वीर के लिए अप्रोच किया था. जरीन इस फिल्म में एक राजकुमारी की भूमिका में नजर आईं थी.  हालंकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. उन्हें इस फिल्म में अपने अभिनय के लिए क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यु मिले. फिल्मों में आने से पहले जरीन का वजन 100 किलो था, लेकिन फिल्म वीर को साइन करने के बाद उन्होंने अपना 43 किलो वजन कम किया था. जरीन खान ने बॉलीवुड कि फिल्म जिनमे शामिल है.

वजह तुम हो, अक्सर2, वीर, पार्टरन2, हाउसफुल2, हेट स्टोरी3, जट्ट जेम्स बॉन्ड, आदि फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. अभी कुछ समय से वह फिल्मो में हमे कम ही नजर आ रही है. तथा जल्द ही जरीन खान फिल्मो के चलते फिर से धमाल मचाने वाली है. जरीन खान ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म हेट स्टोरी 3 में अपनी अदाओं से दर्शकों का दिल जीत लिया. इस फिल्म में जरीन ने जबरदस्त हॉट सीन्स दिए थे.     

क्या आपने देखा है कभी हॉट सनी का ट्रेडिशनल लुक

जब पहली बार कैमरे के सामने टॉपलेस हुईं सनी, करणजीत से पोर्न स्टार बनने की पूरी कहानी

13 मिलियन डॉलर के लमसम व्यवसाय की मालकिन है बोल्ड व हॉट सनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -