13 मिलियन डॉलर के लमसम व्यवसाय की मालकिन है बोल्ड व हॉट सनी
13 मिलियन डॉलर के लमसम व्यवसाय की मालकिन है बोल्ड व हॉट सनी
Share:

आज बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है हॉट सनी लियोनी के बारे में जिनका के आज जन्मदिन है. जी हाँ, जब चर्चा सनी लियोनी का हो रहा है तो फिर भला सनी से संबंधित कोई भी बात कैसे छूट सकती है. सनी लियोनी जो के 36 साल की हो गई है. सनी ने बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मो में अपने बोल्ड अभिनय की छाप को छोड़ा है. तथा पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस तक का सनी लियोनी का सफर काफी उतार चढ़ाव वाला रहा है.

पहले दर्शक पोर्न एक्ट्रेस के चलते उन्हें बिलकुल भी पसंद नहीं करते थे लेकिन अब हर फिल्ममेकर सनी को अपनी फिल्म में साइन करना चाहता है. सनी ने बहुत सी फिल्मो में आइटम सांग के चलते भी अपने लटके झटके बिखेरे. सनी लियोनी का जन्म 13 मई 1981 को सर्निया ओंटारियो, कनाडा में हुआ.

अब अगर बात कर ली जाए सनी की संपत्ति के बारे में तो जनाब बता दे कि, मोस्ट सर्च्ड पीपुल में शुमार सनी लियोनी की 2016 तक कुल संपत्ति 13 मिलियन डॉलर 'करीब 83.20 करोड़ रुपए' है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी फिलहाल एक फिल्म के लिए 4.5 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं. सनी के पास 1.5 करोड़ रुपए की एक मसेराटी और एक बीएमडब्ल्यू कार भी है, जो उनके हसबैंड डेनियल वेबर ने 2014 में दी है. अभी वह फ़िलहाल बॉलीवुड कि फिल्मो में अपनी रंगबिरंगी छठा बिखेर रही है.    

क्या आपने देखा है कभी हॉट सनी का ट्रेडिशनल लुक

Baby Doll सनी लियोनी की असल कहानी में कुछ भी 'अश्लील' नहीं...

 

 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -