Zap bluetooth headphone मार्केट मे हुए लॉन्च, ये होगी कीमत

Zap bluetooth headphone मार्केट मे हुए लॉन्च, ये होगी कीमत

ZAP  कंपनी ने अपना पहला ब्लूटूथ हेडफोन गुरुवार को भारत में लॉन्च किया है.  जिसका नाम है 'एक्वा Xtreme ’. कंपनी द्वारा जारी एक बयान में, "एक्वा एक्सट्रीम" एक परिष्कृत आईपी-एक्स 7 रेटिंग और नैनो-एक्स कोटिंग के साथ आता है, जो पुराने आईपी-एक्स 4 हेडफ़ोन की तुलना में बेहतर सुरक्षा प्रदान करता है. इस डिवाइस की अन्य खासियत इस प्रकार है.

दुनियाभर मे करोड़ों लोगों ने बनाया '123456' पासवर्ड, ये होगा खतरा

प्राप्त जानकारी के अनुसार 'एक्वा एक्सट्रीम' में कंपनी को सीवीसी 6.0 नॉइज़ कैंसिलेशन टेक्नोलॉजी और सीएसआर चिपसेट और एप्ट-एक्स टेक्नोलॉजी भी दी गई हैं. यह सुनिश्चित करता है कि हेडफोन सही साउंड डिलीवरी प्रदान करे. ब्लूटूथ संस्करण 4.1 'एक्वा एक्सट्रीम' में एक इनबिल्ट लिथियम-आयन रिचार्जेबल 90 एमएएच बैटरी है, जो 250 घंटे का स्टैंडबाय समय पूरी तरह चार्ज होने पर 9 घंटे का खेल समय देता है.

BSNL ने लॉन्च किया लॉन्ग वैलिडिटी प्लान, Jio को मिलेगी चुनौती

यह इनबिल्ट हेडफोन भी एक उच्च गुणवत्ता वाले माइक्रोफोन से लैस है, जिसे हाथ से इस्तेमाल करने के लिए मजबूर किया जा सकता है. जैप एक्वा एक्सट्रीम ’ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर सभी रिटेल स्टोर में उपलब्ध है जो इस देश में बहुत महत्वपूर्ण हैं, जैसे कि अमेज़ॅन, स्नैपडील, जेसेकोट डॉट कॉम और 2949 रुपये सर्वोत्तम मूल्य पर. हेडफोन की साउंड क्वालिटी भी कमाल की है. इन हेडफ़ोन का उपयोग उपभोक्ताओं द्वारा घंटों के दौरान किया जा सकता है, क्योंकि यह थोड़ा संगीत को परेशान करता है, यही कारण है कि आप अपने चलने के समय का अनुभव नहीं करेंगे.

गूगल ने जारी किया लेटेस्ट डूडल, EVM VVPAT के बारे में दे रहा सुचना

Realme C2 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कीमत है बहुत कम

Xiaomi Poco F1 से Samsung Galaxy A70 कितना है अलग, ये होगी विशेषता