18 साल की एक्ट्रेस का दिल चुरा ले गया भारतीय क्रिकेटर, जानिए क्या कहा ?
18 साल की एक्ट्रेस का दिल चुरा ले गया भारतीय क्रिकेटर, जानिए क्या कहा ?
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और रन मशीन के नाम से दुनियाभर में फेमस बल्लेबाज़ विराट कोहली करोड़ों लड़कियों के दिलों पर राज करते है. विराट के स्टाइलिश लुक की लाखो लडकियाँ दीवानी है, लेकिन विराट कोहली ने जब बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की थी, तो उस समय इस स्टार ने इन सभी के दिल तोड़ दिए थे. लेकिन इसके बावजूद विराट की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. 

आपको बता दें कि विराट की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हो रहा है. बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड की एक और उभरती हुई अभिनेत्री ने विराट को लेकर बयान दिया है और उनका कहना है कि वह भारत के कप्तान विराट कोहली को काफी पसंद करती है. यह अभिनेत्री 18 वर्षीय जायरा वसीम है. 

अभिनेत्री जायरा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वह विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन हैं और आगे जायरा ने कहा कि मुझे विराट कोहली काफी पसंद है और किसको वो पसंद नहीं होंगे. इससे पहले भी हिंदी सिनेमा की कई अभिनेत्रियों ने यह माना था कि विराट कोहली उन्हें काफी पसंद है. लेकिन अंत में बजे अनुष्का शर्मा ने ही मारी. वहीं  इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की मशहूर क्रिकेटर डेनियल व्याट ने भी विराट कोहली को ट्वीट के जरिए शादी के लिए प्रोपज किया था. उस समय वे अचानक से काफी चर्चा में आ गई थी. वहीं बता दें कि जायरा फिल्म दंगल में नजर आ चुकी है. 

पिता का समर्थन कर ट्रोल हो गई सोनाक्षी, यूजर्स ने किए ऐसे भद्दे कमेंट्स

 

 

कलंक के टाइटल ट्रैक के इंतजार में फैंस, लेकिन करण का गाना गाते हुए वीडियो वायरल

पुल में मस्ती करती नजर आई मलाइका, अर्जुन ने फोटो पर किया ऐसा कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -