पिता का समर्थन कर ट्रोल हो गई सोनाक्षी, यूजर्स ने किए ऐसे भद्दे कमेंट्स
पिता का समर्थन कर ट्रोल हो गई सोनाक्षी, यूजर्स ने किए ऐसे भद्दे कमेंट्स
Share:

अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatughan Sinha) के बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में जाने के मसले पर हाल ही में बड़ा बयान दिया था. उन्होंने इस पर कहा था कि उनकी मर्जी वह जो ठीक समझे वही करेंगे. वहीं आगे सोनाक्षी ने कहा कि 'मुझे लगता है कि वह अब कांग्रेस के साथ वह करने में सक्षम होंगे जो उन्हें करना चाहिए. वहीं सोनाक्षी ने मना कि अटल जी और आडवाणी जी के लिए उनके मन में आज भी बहुत सम्मान है. लेकिन बाकी लोगों ने उन्हें तवज्जो नहीं दी जो एक सीनियर नेता को मिलनी चाहिए. 

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि, 'यह उनकी पसंद है और मेरा मानना है कि अगर आप कहीं खुश नहीं हैं तो कुछ बदलाव लाइए. लेकिन अब इस पर एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने सोनाक्षी को टैग करते हुए लिखा कि, डियर सोनाक्षी जी आपके पिता ने बीजेपी नहीं छोड़ी बल्कि उन्हें बीजेपी से बाहर निकाल दिया गया है. अतः अगर आप चाहती हैं कि उनकी छवि और ज्यादा खराब हो तो आप भी कांग्रेस ज्वाइन कर लें. 

एक यूजर ने लिखा कि, स्वच्छ भारत अभियान के तहत भाजपा ने शत्रु नाम का कचरा बाहर कर दिया हैं. जबकि एक यूजर ने लिखा, आपके पिता कहीं भी काम नहीं कर सकते है, विकास के नाम पर उन्होंने पटना में कुछ भी नहीं किया है. कई यूजर्स ने सोनाक्षी और उनके पिता को ट्रोल किया है. 

इस बॉलीवुड एक्टर ने बांधे मनमोहन सिंह की तारीफों के पुल, कहा- उनसे अच्छा PM...'

करीना की इस बात से हमेशा के लिए नाराज हो सकते हैं रणवीर, फैशन सेंस पर दिया ऐसा बयान

सारा ने शेयर की ब्लैंक एंड व्हाइट तस्वीर, 36 साल पुरानी माँ अमृता से हो रही तुलना

जब 4 मिनट तक इस एक्ट्रेस ने दिया था किसिंग सीन, 86 साल पुराना है किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -