सोनाक्षी को जहीर इकबाल ने सरेआम कहा 'I Love You', रिश्ते पर लगाई मुहर
सोनाक्षी को जहीर इकबाल ने सरेआम कहा 'I Love You', रिश्ते पर लगाई मुहर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) काफी समय से सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुईं हैं। उन्हें लेकर यह खबरें हैं कि वह जल्द शादी करने वाली हैं। आपको पता हो तो वह पिछले कुछ वक्त से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा बटोर रही हैं। जी हाँ, बीते कुछ समय से एक्टर जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) संग उनका नाम जुड़ रहा है और तो और दोनों को अक्सर साथ देखा भी जाता है, हालांकि दोनों की ओर से बार-बार यही बात कही जाती है कि इनके बीत सिर्फ और सिर्फ दोस्ती का ही रिश्ता है। अब तक सोशल मीडिया पर दोनों खुलकर एक-दूसरे की तारीफ करते नजर आए हैं, हालाँकि आज तक इनमें से किसी ने भी यह इशारा नहीं दिया कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero)

वैसे ऐसा भी कहा जाता है कि इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपता है। जी हाँ और हाल ही में ठीक वैसा ही इनके ही केस में हुआ है। आप सभी को बता दें कि हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। एक्ट्रेस के बर्थडे के कुछ दिन बार जहीर ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया है। वहीँ इस पोस्ट के जरिए जहीर इकबाल ने पूरी दुनिया के सामने कह डाला है कि वह सोनाक्षी सिन्हा से प्यार करते हैं। आप देख सकते हैं जहीर ने इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी सिन्हा का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा एक फ्लाइट में स्नैक्स का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में सोनाक्षी के साथ जहीर इकबाल भी नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं वीडियो शेयर करते हुए जहीर इकबाल ने कैप्शन दिया है, 'जन्मदिन मुबारक हो सोन्ज।।।शुक्रिया मुझे ना मारने के लिए। आई लव यू।।आपको ढेर सारा खाना, फ्लाइट्स, प्यार और खुशियां यूं ही मिलती रहें।' इस वीडियो में सोनाक्षी और जहीर की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है और जहीर के कैप्शन से पता चल रहा है दोनों में कितना प्यार है।

आखिर क्यों अब तक सलमान खान को नहीं मार पाया लॉरेंस, खुद किया खुलासा

सलमान खान के घर पहुंची पुलिस, धमकी मिलने के बाद बढ़ाई सुरक्षा

कपड़े खरीदने के लिए नहीं थे पैसे बताते हुए रो पड़े सलमान, कहा इस एक्टर ने गिफ्ट की थी शर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -