Zac Efron और वैनेसा Valladares के दोस्त केली सैंडीलैंड्स ने रिश्ते को लेकर बताई ये बात

Zac Efron और वैनेसा Valladares के दोस्त केली सैंडीलैंड्स ने रिश्ते को लेकर बताई ये बात

हाल ही में, Zac Efron के करीबी दोस्त काइल सैंडिलैंड्स ने HSM अभिनेता के वैनेसा वलाडारेस के साथ संबंधों के बारे में जानकारी दी। हाई स्कूल म्यूज़िकल एलम ज़ैक एफ्रॉन के करीबी दोस्त ने अभिनेता की स्टार-स्टडेड बर्थडे पार्टी और प्रेमिका वैनेसा वलाडारेस के साथ उनके संबंधों के बारे में कुछ विवरण साझा किए।

ऑस्ट्रेलियाई रेडियो होस्ट काइल सैंडिलैंड्स ने अपने शो काइल पर वैनेसा के बारे में कहा और जैकी ने कहा, "वह बहुत प्यारी है। एक प्यारी, अधिक प्यारी लड़की नहीं मिल सकती है।" उन्होंने आगे कहा, "वह बिल्कुल ऑस्ट्रेलिया से प्यार करता है। खैर, वह इस लड़की वैनेसा के साथ प्यार में है। वे सुंदर हैं। वे सब कुछ एक साथ करेंगे। वे वास्तव में बहुत प्यारे हैं, और वे प्यारे हैं।" विवरण साझा करते हुए, काइल ने कहा, "मैं हर एक व्यक्ति [पार्टी में] के माध्यम से नहीं कह रहा हूं" उन्होंने कहा, "लेकिन रॉक स्टार, फिल्मी सितारे, टेलीविजन सितारे- बहुत ही शांत बायरन प्रकार की भीड़ थी।" वेनेसा ने घटना की योजना बनाते हुए कहा, "वह सब कुछ जानती थी। उसने पूरी बात एक साथ रखी। वह एक प्यारी है।"

बिना बताए के लिए, आपको बता दें कि पहले यह बताया गया था कि दोनों की सगाई हो सकती है, लेकिन कुछ भी पुष्टि नहीं की गई है। महिला दिवस की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने पार्टी के बाद उसे एक अंगूठी दी, यह अविश्वसनीय रूप से रोमांटिक था

बराक ओबामा की बेटी साशा का टिकटोक वीडियो हुआ वायरल

एमिली ने ब्लैक ऑउटफिट में शेयर की तस्वीर

ब्रुनेई के हॉलीवुड निर्माता प्रिंस अजीम का हुआ निधन