ब्रुनेई के हॉलीवुड निर्माता प्रिंस अजीम का हुआ निधन

ब्रुनेई के हॉलीवुड निर्माता प्रिंस अजीम का हुआ निधन

लोकप्रिय फिल्म निर्माता राजकुमार अजीम, ब्रुनेई के सुल्तान के बेटे की 38 साल की उम्र में मृत्यु हो गई है। मलेशिया सरकार ने शनिवार को राजधानी बांदर सेरी बेगवान में राजकुमार की मृत्यु के एक सप्ताह बाद राष्ट्रीय शोक की घोषणा की। सरकार ने उनकी मृत्यु के कारण का खुलासा नहीं किया। अजीम का अंतिम संस्कार शनिवार को हुआ, और राष्ट्र अब सात दिनों के शोक में प्रवेश कर गया है।

स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, प्रिंस अजीम "कुछ समय के लिए" अस्पताल में थे और यकृत कैंसर से पीड़ित थे। वह दक्षिण-पूर्व एशियाई राष्ट्र की गद्दी के लिए चौथे स्थान पर था और फिल्म निर्माता के रूप में हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई, शनिवार सुबह निधन हो गया। उन्हें पामेला एंडरसन, जेनेट जैक्सन और मारिया केरी सहित प्रसिद्ध मेहमानों के साथ असाधारण पार्टियों की मेजबानी करने के लिए जाना जाता था।

उन्होंने हिलेरी स्वैंक अभिनीत 2014 की फीचर "यू आर नॉट यू" सहित कुछ फिल्मों का निर्माण किया था, जो ब्रुनेई में ड्रैकियन दंड की ओर अपने पिता के कदम पर अंतरराष्ट्रीय गुस्से के बावजूद फिल्म उद्योग में अंशकालिक कैरियर का निर्माण कर रही थी। मलेशियाई प्रधान मंत्री मुहीदीन यासिन ने फेसबुक पर पोस्ट किए गए एक बयान में अपनी संवेदना व्यक्त की, जिसमें लिखा था "उनकी आत्मा को अल्लाह द्वारा आशीर्वाद दिया जाए और धर्मी लोगों के बीच रखा जाए।"

जल्द OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी जेम्स बांड

जानिए क्यों डार्क नाइट में मैगी ग्लेन्हाल ने ली थी केटी होम्स की जगह

रिबेल विल्सन ने अपने बॉयफ्रेंड संग शेयर की तस्वीर