बराक ओबामा की बेटी साशा का टिकटोक वीडियो हुआ वायरल

बराक ओबामा की बेटी साशा का टिकटोक वीडियो हुआ वायरल

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और मिशेल ओबामा की बेटी साशा की टीक टोक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। वह टिकटॉक पर एक सिटी गर्ल्स गाने के लिए लिप-सिंक कर रही है और लोग वीडियो के लिए उसकी प्रशंसा कर रहे हैं।

आपको बता दें कि वीडियो क्लिप उसके एक दोस्त के पेज पर मिली थी और दोनों गर्ल्स मनीबाग यो के "सैड सम" रीमिक्स में डॅाबी और सिटी गर्ल्स के साथ रैप कर रही थीं। इस सप्ताह के अंत तक ट्विटर और इंस्टाग्राम पर साझा किए जाने तक यह क्लिप लगभग नहीं देखा गया तथा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो में, दोनों लड़कियां ट्रैक पर शहर की लड़कियों की कविता को गलत तरीके से सुनाते हुए आगे-पीछे हो जाती हैं। फैंस को ओबामा के सबसे छोटे बच्चे को पहचानने की जल्दी थी और उसने अपने टिक्कॉक वीडियो पर अपने विचार साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। रैपर जेटी, जो साशा और उसके दोस्त दोनों नाच रहे हैं और गा रहे हैं, वास्तव में ट्विटर पर वीडियो देखा और इसे दिल की आँखों के इमोजी के साथ फिर से तैयार किया!

आपको बता दें कि साशा ओबामा वर्तमान में मिशिगन विश्वविद्यालय में अध्ययन कर रही हैं, हाल ही में पूर्व प्रथम बेटी के गायन का एक वीडियो सामने आने के बाद ट्विटर पर वायरल हो गया। फैंस ने तुरंत गौर किया कि वीडियो में साशा ओबामा और उनका नाम कुछ ही समय बाद दिखाई दिया! 

एमिली ने ब्लैक ऑउटफिट में शेयर की तस्वीर

ब्रुनेई के हॉलीवुड निर्माता प्रिंस अजीम का हुआ निधन

जल्द OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी जेम्स बांड