एमिली ने ब्लैक ऑउटफिट में शेयर की तस्वीर
एमिली ने ब्लैक ऑउटफिट में शेयर की तस्वीर
Share:

लोकप्रिय मॉडल और अभिनेत्री एमिली जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है। अपनी गर्भावस्था की घोषणा के बाद वह पहली बार न्यूयॉर्क में स्पॉट हुई। जंहा रात उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा किए गए एक भव्य पोस्ट कवर के माध्यम से दुनिया को बताया, कि वह गर्भवती है, वहीं उन्होंने अपने बेबी बंप भी लोगों को दिखाया।

इन फोटोज में एमिली ने एक सरासर ब्लैक कटआउट वाली ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें उनके बेबी बंप का उच्चारण किया गया था, जबकि उन्होंने एक जोड़ी लाल रंग के स्नीकस बूट्स जोड़े थे। सोने के कंगन और घेरा कान की बाली के साथ सुपर मॉडल ने अपने बालों को ढीली लहरों में खुला छोड़ दिया और काले धूप के चश्मे के साथ अपना लुक पेश किया।  वहीं उन्होंने सुरक्षा सावधानियों के लिए एक काला मास्क भी पहना हुआ था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एमिली की फरवरी 2018 से अभिनेता और निर्माता सेबेस्टियन बेयर-मैक्लार्ड से शादी हुई है और यह एक उनका पहला बच्चा है। इस बीच, वोग के लिए अपने सोचा-समझा निबंध में, एमिली ने गर्भावस्था और अपने बच्चे के लिंग के बारे में खुलकर बात की। गर्भावस्था की घोषणा के बाद प्रशंसक बहुत खुश हैं। वे एमिली और सेबेस्टियन को शुभकामनाएं दे रहे हैं, क्योंकि वे उनके आने वाले मेहमान का स्वागत करने जा रहे हैं।

ब्रुनेई के हॉलीवुड निर्माता प्रिंस अजीम का हुआ निधन

जल्द OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी जेम्स बांड

जानिए क्यों डार्क नाइट में मैगी ग्लेन्हाल ने ली थी केटी होम्स की जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -