Zaap Wireless headphones हुआ लॉन्च, जानिए कीमत
Zaap Wireless headphones हुआ लॉन्च, जानिए कीमत
Share:

अपना पहला ब्ल्यूटुथ हेडफोन जैप कम्पनी ने गुरुवार को भारत में लॉन्च कर दिया है. जिसका नाम 'एक्वा एक्स्ट्रीम' ( Aqua Xtreme) है. कम्पनी द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि 'एक्वा एक्स्ट्रीम' अत्याधुनिक आईपी-एक्स7 रेटिंग और नैनो-एक्स कोटिंग के साथ आता है, जो सुपीरियर प्रोटेक्शन पुराने आईपी-एक्स4 हेडफोन्स की तुलना में देता है. इस हेडफोन देखने मे भी बहुत ही कूल लुक मे है ​आगे इस हेडफोन के सभी फीचर के बारे मे विस्तार से समझने का प्रयास करते है.

Vodafone ने लॉन्च किए Jio से सस्ते प्लान, वैलिडिटी है बहुत लंबी

कंपनी ने CVC 6.0 नॉइज केंसीलेशन टेक्नोलॉजी के साथ-साथ 'एक्वा एक्स्ट्रीम' में CSR चिपसेट और Apt-X Tech  भी दिया गया है. इससे यह हेडफोन परफेक्ट साउंड डिलिवरी सुनिश्चित करता है. ब्ल्यूटुथ 4.1 वर्जन 'एक्वा एक्स्ट्रीम' में इनबिल्ट 90एमएएच रीचार्जेबल लिथियम-इयोन बैटरी है जो यह 250 घंटे का स्टैंडबाई टाइम एक बार पूरी तरह चार्ज होने पर 9 घंटे का प्लेटाइम और देती है.

मोबाइल डिलीवरी फ्रॉड का हुआ खुलासा, कैसे करें बचाव

प्राप्त जानकारी के अनुसार हाई क्वालिटी माइक्रोफोन से यह इनबिल्ट हेडफोन भी लैस है, जिसकी मदद से हैंड्स-फ्री कालिंग की जा सकती है. जैप 'एक्वा एक्स्ट्रीम' देश के सभी प्रमुख ई-कामर्स प्लेटफार्म्स जैसे एमेजॉन, स्नैपडील, जैसटेक डाट काम और 2949 रुपये की आकर्षक कीमत पर सभी रीटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है. हेडफोन की साउंड क्वालिटी भी लाजवाब है. इस हेडफोन का उपयोग यूजर सुबह की वाक के समय कर सकते है क्योकि इसमे ​म्युजिक की एक एक ​बिट ​बिखरती है जिस कारण आपको अपने वाकिंग का समय भी अनुभव नही होगा.

अगर आप भूल गये हैं पासवर्ड या पैटर्न लॉक, तो अपनाएं ये तरीका

अगर आपका स्मार्टफोन वायरस का शिकार है, ऐसे करें सुरक्षा

ये ऐप है शानदार, इंग्लिश में बात करने की मिलेगी सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -