ये ऐप है शानदार,  इंग्लिश में बात करने की मिलेगी सुविधा
ये ऐप है शानदार, इंग्लिश में बात करने की मिलेगी सुविधा
Share:

इग्लिंस में बात करने में कई लोगो के दिक्कत आती है और वो हमेशा सोचते है कि मैं इंग्लिस के परेशान हूं. लेकिन ऐसा नही है आपको कई लोग मिल जायेंगे, जिनको इंग्लिस नही आती थी, पर उन्होंने किसी ऐप की मदद से या फिर आनलाइन स्टेडी की मदद से इंग्लिस को पूरी तरह से सीख लिया हैं. आज के जमाने में इंग्लिस बहुत जरूरी हो गई हैं. हर क्षेत्र में अंग्रेजी अपने पांव पसार चुकी हैं. 

Redmi Note 7 से Honor 9N स्मार्टफोन है जबरदस्त, जानिए क्यों ?

अग्रेजी सीखाने वाले ऐप के बारे में तो आज हम आपको बताने वाले है. जिससे की आप घर बैठे अंग्रेजी सीख सके. हम जिस ऐप की बात करने जा रहे है उस ऐप का नाम Grammarly Keyboard हैं. आप किसी से अंग्रेजी में चैट करने में परेशान होती हो तो आज हम ऐसी ऐप के बारे में बता रहे है जो हमारी टूटी-फूटी इंग्लिश को सही कर देगी. इस ऐप को आप प्लेस्टोर से डाउनलोड कर सकते है.

Vodafone ने लॉन्च किए Jio से सस्ते प्लान, वैलिडिटी है बहुत लंबी

आप जब भी अंग्रेजी का कोई शब्द गलत लिखेंगे, तो यह आपको करेक्ट करने में मदद करेगी. यह कीबोर्ड सभी ऐप्स के साथ काम करता है और आप आसानी से इसे सेट कर सकते है. आपकी स्पेलिंग मिस्टेक जिसके बाद से नही होगी. Grammarly एक वेबसाइट है जिसका गूगल एक्सटेंशन मौजूद है, इसको आप अपने ब्राउजर पर भी अटैच कर सकते हो. यह आपके द्वारा लिखे जा रहे टेक्स्ट में होने वाली गलतियों को हाईलाइट करेगा व उसके लिए सही शब्द भी बताएगा. आप उपयोग आराम से कर सकते है.

इंस्टाग्राम के लाखों यूजर्स का पासवर्ड हुआ लीक, ये है वजह

स्मार्टफोन के अधिक इस्तेमाल से हो रही बीमारी, ऐसे होगा बचाव

Samsung Galaxy Buds है शानदार, Apple Airpods को मिलेगी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -