विश्व कप टीम में जगह बनाने के बाद कुछ ऐसा बोले विजय शंकर

Apr 16 2019 11:10 AM
विश्व कप टीम में जगह बनाने के बाद कुछ ऐसा बोले विजय शंकर

नई दिल्ली : ऑलराउंडर विजय शंकर ने भारत की विश्व कप टीम में जगह बनाने के बाद कहा कि उनका सपना सच हो गया और वह इंडियन टी-20 लीग टीम के साथी भुवनेश्वर कुमार के साथ इस महासमर का दबाव झेलने की कला सीख रहे हैं। 

मुंबई इंडियंस को लगा झटका, आईपीएल से बाहर हुआ यह घातक गेंदबाज

भुवि का किया जिक्र  

जानकारी के अनुसार शंकर ने इंडियन प्रीमियर लीग के अपने साथी भुवनेश्वर का जिक्र करते हुए कहा, ‘मैं भारतीय विश्व कप टीम का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं। यह सपने के साकार होने जैसा है। यहां हैदराबाद में भी कुछ सदस्य विश्व कप विजेता टीम के हैं और मैंने उनसे इस बारे में यह समझने के लिए बात की है कि विश्व कप टीम में खेलना कैसा लगता है और फिर इसे जीतने का अहसास क्या होता है। मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है कि इस तरह के महासमर में दबाव से निपटने के क्या तरीके हैं।

इस कारण आईपीएल छोड़ स्वदेश लौट सकते है स्मिथ और वॉर्नर

हालातों का उठाएंगे फायदा 

इसी के साथ शंकर को बल्लेबाजी क्रम में जरूरत के मुताबिक इस्तेमाल किए जाने की उम्मीद है, विशेषकर चौथे नंबर पर। तमिलनाडु के इस खिलाड़ी ने अपनी त्रिआयामी काबिलियत के बूते यह स्थान हासिल किया जिसके पहले अंबाती रायुडू के पास जाने की उम्मीद थी। भुवनेश्वर अपना दूसरा विश्व कप खेलेंगे, वह भी खुश थे। उन्होंने कहा, ‘मैं भी विश्व कप के लिए चुने जाने से काफी खुश हूं, इंग्लैंड के हालात मेरी मजबूती के अनुरूप होंगे और मैं इसका पूरा फायदा उठाने की कोशिश करूंगा। इंडियन प्रीमियर लीग में से मुझे विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट से पहले सही मैच अभ्यास मिला है।

मुंबई से मिली हार के बाद मुश्किल हुई बैंगलोर के लिए प्लेऑफ की राह

इन 15 खिलाड़ियों के साथ विश्व कप में भाग लेगी भारतीय क्रिकेट टीम

चौथे नंबर पर कौन करेगा बल्लेबाजी, अब भी चिंता बरकरार