युवराज को भी पसंद आएगी धोनी की कहानी : नीरज
युवराज को भी पसंद आएगी धोनी की कहानी : नीरज
Share:

निर्माता निर्देशक नीरज पांडे की फिल्म एम एस धोनी: एन अनटोल्ड स्टोरी जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म में हर किरदार को सही और साफ़ सुथरे तरीके से दिखाया गया है. नीरज ने कहा कि फिल्म की रिसर्च टीम ने धोनी, उनके दोस्तों, परिवार, कोच और उन सभी आधिकारिक लोगों से मिलकर फिल्म को उसी ढंग से पेश करने की कोशिश की है जैसा की हकीकत में है. नीरज ने आगे कहा कि फिल्म में जिस तरह से फिल्म में युवराज सिंह को दिखाया गया है वह दर्शको को जरूर पसंद आएगा. इससे किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुँचेगी.

हमरी फिल्म की कहानी साफ सुथरी है और युवराज सिंह भी इसे खासा पसंद करेंगे. हम किसी के दिल को ठेस पहुंचा कर बड़े नहीं बनना चाहते. नीरज ने बताया कि एमएस धोनी की कहानी सिर्फ क्रिकेट के बारे में नहीं है, बल्कि यह एक सफर है. यदि आपका कोई सपना है तो आप इसका पीछा कर आप इसे पा सकते हैं. उन्होंने सुशांत की तारीफ भी की. नीरज ने कहा की सुशांत एक अच्छे अभिनेता है.

उन्होंने स्क्रिप्ट को पूरी लगन से पड़ा और धोनी के किरदार और उनकी बॉडीलेंग्वेज को बखूबी सीखा. नीरज ने आगे कहा की उन्हें देशभक्ति फिल्मे बनाना काफी अच्छा लगता है और वे आगे भी यह काम जारी रखेंगे. आपको बता दे कि नीरज इससे पहले, बेबी, एयरलिफ्ट और रुस्तम जैसी देशभक्ति पर आधारित फिल्मो का निर्माण कर चुके है. एम एस धोनी: एन अनटोल्ड स्टोरी’ 30 सितंबर को रिलीज होगी.

अबकी बार नजर आएगा धोनी व साक्षी रोमांस

अपने बर्थडे से पहले ही युवराज चख लेंगे शादी का लडडू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -